क्रिकेट के मैदान से बाहर चल रहे सुरेश रैना बने सिंगर, वायरल हुआ नए गाने का टीजर

punjabkesari.in Saturday, Jan 06, 2018 - 01:33 PM (IST)

नई दिल्लीः ये तो हम सभी जानते हैं कि टीम इंडिया के क्रिकेटर सिर्फ बल्लेबाजी और गेंदबाजी में ही माहिर नहीं हैं बल्कि उनके अंदर दूसरे तरह के टेलेंट भी हैं कोई डांस में माहिर है तो कोई गाने में। इन दिनों एेसा ही कुछ क्रिकेटर सुरेश रैना के साथ हो रहो रहा। काफी समय से क्रिकेट पिच से बाहर चल रहे रैना अपनी गायकी के टेलेंट को निखारने में ध्यान दे रहे हैं।

हाल ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी किया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को महज 2 घंटे में 212,778 लोग देख चुके हैं और वहीं हजारों शेयर हो गए हैं। इस वीडियो में सुरेश रैना ‘सपनों के ननिहाल में’ गाने गाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में उनके साथ पत्नी प्रियंका चौधरी भी साथ नजर आ रही हैं। उनके गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले रैना ने 2015 में भी एक गाना ‘तू मिली सब मिला और क्या मांगू’ गाया था। इस गाने को भी फैंस ने खूब सराहा और शेयर किया था। सुरेश रैना के गायिकी के टेलेंट के बारे में उनके क्रिकेटर्स फैंड्स तो जानते थे लेकिन अब उनके फैंस भी रूबरू हो रहे हैं। रैना ने तू मिली सब मिला और क्या मांगू गाना फिल्म Meeruthiya Gangsters के लिए गाया था।

इससे पहले 2011 में सुरेश रैना स्टार प्लस के क एक अवॉर्ड शो के दौरान भी 2 लाइनें ऐश्वर्या के लिए गुनगुनाई थी। हालांकि उस दौरान उन्होंने ये गाना किसी स्टेज पर नहीं बल्कि शो को होस्त कर रहे आयुष्मान खुराना के कहने पर गाया था। रैना के ताजा वीडियो से साफ जाहिर होता है कि अब उनकी गायिकी में काफी निखार आया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News