दक्षिण अफ्रीका में इतिहास रचेगा भारत: कुंबले

punjabkesari.in Sunday, Dec 17, 2017 - 03:37 PM (IST)

बेंगलुरु: टीम इंडिया के पूर्व कोच अनिल कुंबले का मानना है कि विराट कोहली के नेतृत्व वाली भारतीय टीम इस समय शानदार प्रदर्शन कर रही है और आगामी दक्षिण अफ्रीका दौरे पर वह इतिहास रच सकती है। 

भारतीय क्रिकेट टीम अगले वर्ष के शुरू में अपने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर 3 टेस्ट, 6 वनडे और 3 टी 20 अंतराष्ट्रीय मैच खेलेगी। महात्मा गांधी-नेल्सन मंडेला टेस्ट सीरीज की शुरूआत केपटाउन में पांच जनवरी से होगी। भारतीय क्रिकेट टीम 28 दिसंबर को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर रवाना होगी। कुंबले ने यहां स्पोर्ट्स राइटर्स एसोसिएशन ऑफ बेंगलुरू (एसडब्ल्यूएबी) के वार्षिक समारोह में कहा, मुझे विश्वास है कि यह टीम दक्षिण अफ्रीका में इतिहास रच सकती है और उससे भी आगे जा सकती है। मैं टीम को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हूं।

पूर्व भारतीय कोच ने कप्तान विराट की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि विराट के नेतृत्व वाली इस टीम में इतिहास रचने की पूरी क्षमता है क्योंकि टीम इस समय शानदार प्रदर्शन कर रही है। इस वर्ष जून में आईसीसी चैंपियंस ट्राफी के फाइनल में पाकिस्तान से मिली करारी हार के बाद कुंबले ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। लेकिन बाद में मीडिया में ऐसी खबरें आई थी कि उन्होंने कप्तान विराट कोहली के साथ मनमुटाव के कारण अपने पद से इस्तीफा दिया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News