CSK ने लांच की टीम की नई जर्सी, इस नंबर में दिखेंगे भज्जी

punjabkesari.in Friday, Mar 23, 2018 - 08:12 PM (IST)

नई दिल्लीः आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स टीम का पहला मुकाबला 7 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ वानखेडे स्टेडियम में होगा। इस बार फिर चेन्नई की कमान महेंद्र सिंह धोनी को सौंपी गई है। चेन्नई टीम ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस सीजन की नई जर्सी लांच की है। जर्सी के रंग में कोई बदलाव नहीं है, लेकिन इस बार डिजाइन में काफी बदलाव किया गया है। 

इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेल रहे हरभजन सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी नई जर्सी की तस्वीर शेयर की है और साथ में कैप्शन लिखा कि, "मुझे 27 नंबर की जर्सी मिली है। ये नंबर मेरे लिए काफी खास है। मुझे मेरी नई यात्रा पसंद आ रही है। चलो फिर पार्टी शुरु करते हैं।" हरभजन सिंह ने आईपीएल के पहले 10 सीजन के दौरान मुंबई इंडियंस की तरफ से खेला है। इस बार वह चेन्नई की ओर से खेल कर अपना शतप्रतिशत प्रदर्शन देने के लिए मैदान पर उतरेंगे।


भज्जी ने मुंबई टीम की ओऱ से खेल कर टीम को साल 2013, 2015 और 2017 का आईपीएल टाइटल जिताया है। हालांकि इस बार आईपीएल आक्शन के दौरान मुंबई की टीम ने हरभजन सिंह में दिलचस्पी नहीं दिखाई। जिसके बाद चेन्नई ने दो करोड़ रुपए खर्च कर हरभजन को अपनी टीम में शामिल कर लिया। बता दें कि आईपीएल में हरभजन काफी किफायती गेंदबाज साबित हुए हैं। अपने आईपीएल करियर के 136 मैचों में भज्जी ने 127 विकेट लिए। विकेट लेने के मामले में वो केवल श्रीलंका के लसिथ मलिंगा (154) और भारत के अमित मिश्रा (134) से पीछे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News