बिना शादी के पिता बने थे डेविड वॉर्नर, विवादित रही है LOVE STORY

punjabkesari.in Wednesday, Mar 28, 2018 - 05:46 PM (IST)

नई दिल्ली : बॉल टेंपरिंग मामले में एक साल का बैन और आईपीएल में सनराइजस हैदराबाद की कप्तानी खो चुके डेविड वार्नर सोशल साइट्स पर सबसे बिजी क्रिकेट सितारों में से एक भी है। अक्सर वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी व बेटियों की फोटो शेयर करने के चलते भी चर्चा में रहते हैं। बता दें कि बिना फस्र्ट क्लास क्रिकेट खेले इंटरनैशनल डैब्यू कर दुनिया भर के क्रिकेट फैंस को हैरान करने वाले डेविड वार्नर ने जिस कैंडिस वार्नर से शादी की थी वह एक समय काफी विवादों में रही थीं।
दरअसल कैंडिस ऑस्ट्रेलिया की प्रोफेशनल आयरनवुमन भी रही है। इसके अलावा उन्होंने सर्फ लाइफ सेवर और मॉडलिंग जगत में भी नाम कमाया। 2007 में Toilet Tryst कंट्रोवर्सी के कारण वह विवाद में फंस गई। दरअसल Toilet Tryst का मतलब होता है किसी खास योजना के लिए किसी निश्चित स्थान पर मिलना। इसी क्रम में कैंडिस की रग्बी स्टार बिल विलियम्स के साथ  टॉयलेट में एक वीडियो लीक हो गई थी। हालांकि वीडियो के बाद कैंडिस का बयान आया था कि वह उस दिन नशे में थी। उसे नहीं पता उस दिन क्या हुआ था।
फिर कुछ सालों बाद उसकी मुलाकात डेविड वार्नर से हुई। वार्नर ने उन्हें अपनाया और दोनों डेट करने लगे। 2015 में जब डेविड ने कैंडिस से शादी की तब तक कैंडिस उनके बेटी ईवी की मां बन चुकी थी। शादी के बाद इनके घर दूसरी बेटी इंडी ने जन्म लिया। 

देखें- कैसे स्मिथ ने किया था कैंडिस को प्रपोज


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News