हरभजन ने अपनी तीसरी एलबम रिलीज की, कहा- शहीद भगत सिंह की विचारधारा को आगे बढ़ाना चाहता हूं

punjabkesari.in Tuesday, Mar 20, 2018 - 05:31 PM (IST)

जालंधर: भारतीय स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह यानि कि भज्जी ने मंगलवार को अपनी तीसरी एलबम ‘एक सुनेहा-2’ रिलीज की। हरभजन ने वर्ष 2013 में ‘मेरी मां’ गीत के साथ गायकी के क्षेत्र में पदार्पण किया था। इसके बाद पंजाब की समस्याओं व लचर गायकी पर कटाक्ष करता ‘एक सुनेहा’ गीत उन्होंने गाया। अब उनकी नई रिलीज होने जा रही एलबम ‘एक सुनेहा-2’ को उन्होंने शहीद भगत सिंह को समर्पित किया है।

शहीद भगत सिंह की विचारधारा को आगे बढ़ाना चाहते हैं हरभजन
भज्जी ने पंजाब केसरी से बातचीत करते हुए कहा कि वह शहीद भगत सिंह की विचारधारा को आगे बढ़ाना चाहता हैं। उन्होंने कहा, "भगत सिंह को सब सिर्फ उनके जन्मदिन पर और उनकी शहीदी पर ही याद करते हैं। मुझे लगता है कि हमें उन्हें हर पल याद करना चाहिए। वह हम सबके लिए एक बहुत बड़ी मिसाल हैं और हमें उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है।"

सिंगर्स को खुशहाली वाले गीत गाने चाहिए
हरभजन ने कहा, "मै चाहता हूं कि सब सिंगर्स भगत सिंह जैसी सोच रखें और लड़ाई झगड़े वाले नहीं बल्कि खुशहाली वाले गीत गाएं। कुछ एेसे लचर पंजाबी गाने हैं जो आने वाले यूथ से दुर रखे जाने चाहिए और हर एक सिंगर को चाहिए कि वह एेसे गाने गाएं जिससे यूथ को कुछ सीखने को मिले और वो आगे जाकर पंजाब और देश का नाम रोशन कर सकें।

आगे भी गाने गाते रहेंगे
हरभजन ने कहा कि वह आगे भी गाना जारी रखेंगे। उन्होंने कहा, "छोटी सी एक मुहीम से अगर कुछ चीजें बदल जाएं, तो जरूर कोशिश करनी चाहिए और मेैं आगे भी इसे जारी रखूंगा। मै खुश हूं कि मुझे मौका मिला है कि मैं कुछ बात कह सकूं, जिससे लोग प्रभावित हों और उनकी जिंदगी बेहतर हो जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News