हाउसिंग घोटालाः टेनिस स्टार शारापोवा के खिलाफ धोखाधड़ी मामले में केस दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Nov 21, 2017 - 01:41 PM (IST)

नई दिल्ली: कोर्ट के आदेश पर मशहूर टेनिस स्टार मारिया शारापोवा के खिलाफ दिल्ली के सुभाष प्लेस थाने में एफआईआर दर्ज हुई है। यह मामला उनके नाम से शुरू होने वाली लक्जरी हाउसिंग प्रॉजेक्ट से संबंधित है। यह प्रॉजेक्ट गुड़गांव स्थित एक डिवेलपर द्वारा 2016 में पूरा होना था, लेकिन यह कभी शुरू ही नहीं हुआ।

गुरुग्राम की भावना ने की शिकायत
गुरुग्राम की रहने वाली भावना अग्रवाल ने रियल एस्टेट कंपनी होमस्टेड इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट, होमस्टेड इंफ्रास्ट्रक्चर मेंटीनेंस, होमस्टेड अरेबिक होम्स, कंपनी के निर्देशकों व शारापोवा के खिलाफ कोर्ट में शिकायत दायर की। रियल एस्टेट प्रोजेक्ट मामले में पुलिस ने शारापोवा और इन सब के खिलाफ धोखाधड़ी और आपराधिक षडयंत्र के मामले में एफआईआर दर्ज की है।

शिकायतकर्ता महिला ने कहा, "कंपनी ने शारापोवा को विज्ञापनों में दिखाकर उसे व अन्य ग्राहकों को झांसा दिया था। शारापोवा ने जोरदार तरीके से इस प्रोजेक्ट का प्रचार किया था और कंपनी के गैर कानूनी काम में साथ दिया था। इस लिहाज से वह भी इस अपराधिक साजिश में शामिल रही। कंपनी ने गुडग़ांव के सेक्टर 73 में ऐस बाई शारापोवा नाम से प्रोजेक्ट लांच किया था और इस प्रोजेक्ट का प्रिंट व इलैक्ट्रोनिक मीडिया में जोरदार प्रचार किया था।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News