शर्मनाक हार के बाद भी नही खत्म हो रहा भारतीय टीम का सैर सपाटा

punjabkesari.in Saturday, Jan 20, 2018 - 03:48 PM (IST)

नई दिल्लीः भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच हो रही तीन मैचों की टेस्ट सीरिज में दक्षिण अफ्रीका ने 2-0 से जीतकर इसे अपने नाम कर लिया। भारतीय टीम तीसरा टेस्ट जीतकर वनडे में जाना चाहती है। ऐसा तब होगा जब टीम के खिलाड़ी अपना घूमना फिरना बन्द करेंगे। भारतीय टीम के खिलाड़ी अफ्रीकन सफारी पर घूमने निकले हैं। टीम शुक्रवार को ही नहीं, बल्कि रविवार के बाद अभ्यास करेगी।

24 जनवरी को जोहनसबर्ग के वांडरर्स स्टेडियम में भारत और दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी तीसरा टेस्ट खेलने मैदान पर उतरेंगे। ऐसे में मेजबान टीम को हराने के लिए भारतीय खिलाड़ियों को अभ्यास में ध्यान देने की जरुरत है। अभ्यास पर ध्यान लगाने की जगह टीम के ज्यादातर खिलाड़ी लिम्पो नेशनल पार्क में सफारी की सैर पर निकल गए। पहली बार ऐसा हुआ है जब अफ्रीकी दौरे पर गई टीम इंडिया अफ्रीकन सफारी की सैर करने निकले हैं। टीम प्रबंधन की मानें तो खिलाड़ियों पर से दबाव कम करने के लिए ऐसा किया गया है। टीम सोमवार से अभ्यास करेगी।
PunjabKesari
एक ओर बात समझ से बाहर है जो बीसीसीआई ने शुक्रवार को ही दक्षिण अफ्रीका में टीम के बल्लेबाजों को अभ्यास कराने के लिए दो तेज गेंदबाजों शार्दुल ठाकुर और नवदीप सैनी को बुलाने का फैसला किया है। अभ्यास तो सोमवार से शुरू होगा लेकिन अब देखना यह है कि बिना अभ्यास के भारतीय टीम अफ्रीका का कैसे सामना करती है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News