कोहली टू यम स्नैक्स ब्रांड एंबेसडर बने

punjabkesari.in Friday, Dec 15, 2017 - 06:44 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय कप्तान विराट कोहली को पीआर संजीव गोणिका ग्रुप ने अपने टू यम स्नैक ब्रांड के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाया है। संजीव गोयंका ने बताया कि कंपनी चालू वित्त वर्ष में एफएमसीजी उद्योग में 500 करोड़ रुपए इनवेस्ट करेगी इनमें 200 करोड़ रुपए से तेलंगाना में पहला प्राकृतिक प्लांट भी जाएगा। कोहली के साथ कंपनी ने अभी टू यम के लिए दो साल का करार किया है। हम उम्मीद करेंगे कि हमारे रिश्ते और भी बेहतर हों।

अभी कंपनी के पास अपनी एफएमसीजी प्रोडक्ट के लिए दो प्लांट्स चल रहे हैं। तेलंगाना वाला प्लांट 27 एकड़ जगह में एक साल में बनेगा। कंपनी इस प्लांट से एक हजार टन प्रोडक्ट प्रति महीना तैयार करने की क्षमता होगी। अभी कंपनी के पास 300 टन प्रोडक्ट बनाने की क्षमता है। 

अभी कंपनी महीने में 15 करोड़ की सेल कर रही है इसे मार्च महीने तक डबल करने की योजना है ताकि 2018-19 का रेवेन्यू 500 करोड़ तक पहुंचाया जा सके। अभी यू यम ब्रांड इंडिया के 50 हजार स्टोर पर उपलब्ध है। इसे अगले तीन महीनों में तीन गुणा करने की योजना है। अभी 24 प्रकार के स्नैक 10, 20 और 40 रुपए़ में मिल रहे हैं। इसके अलावा पांच रुपए में ई विटा ब्रांड लॉन्च कर इसकी रेंज बढ़ाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News