ISL 2017: ओपनिंग सेरेमनी में सलमान-कैटरीना ने बिखेरा जलवा, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Saturday, Nov 18, 2017 - 08:55 AM (IST)

कोच्चि:  हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे संस्करण का शुक्रवार को बालीवुड के सुल्तान सलमान खान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ के शानदार परफर्मेंस और रंगारंग उद्घाटन समारोह के साथ आगाज हो गया। खचाखच भरे जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में सलमान ने साइकिल चलाते हुए जैसे ही एंट्री मारी पूरा स्टेडियम शोर से गूंज उठा। सलमान की एंट्री पर पूरे स्टेडियम में दर्शकों के मोबाइल फोन के फ्लैश चमकने लगे। सलमान और कैटरीना ने अपने बालीवुड गीतों पर परफार्मेंस कर दर्शकों को झूमने के लिए मजबूर कर दिया।  
PunjabKesari
गत उपविजेता केरल ब्लास्टर्स की टीम ने अपने सहमालिक और क्रिकेट आइकन सचिन तेंदुलकर के साथ मैदान में प्रवेश किया। सचिन के साथ टीम के कप्तान संदेश झिंगन भी थे। गत चैंपियन टीम एटीके के कप्तान जोर्डी मोंटेल हाथों में ट्राफी उठाए हुए मैदान में पहुंचे। सचिन ने दर्शकों को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि संदेश झिंगन जैसे बेहतरीन खिलाड़ी की अगुवाई में हमारी टीम इस बार खिताब जीतने में कामयाब रहेगी। हम सभी विपक्षी टीमों को प्यार करते हैं लेकिन यह प्यार मैदान के बाहर रहता है।
PunjabKesari
सलमान ने स्टेज पर कैटरीना को आमंत्रित किया और फुटबॉल की शौकीन कैटरीना ने खिलाड़ियों का अभिवादन किया। कैटरीना ने यह भी स्पष्ट किया कि वह आज के मैच में केरल का समर्थन करेंगी। इस अवसर पर इंडियन सुपर लीग की चेयरपर्सन नीता अंबानी और केरल के सुपरस्टार ममूटी भी मौजूद थे। सलमान ने स्टेज पर ममूटी का भी स्वागत किया। नीता अंबानी ने आधिकारिक रूप से टूर्नामेंट की शुरुआत कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News