VIDEO: अफरीदी ने किया सहवाग को आउट तो स्टेडियम में जरीन खान ने लगाए ठुमके

punjabkesari.in Sunday, Dec 17, 2017 - 11:34 AM (IST)

नई दिल्ली: पाकिस्तान के स्टार ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने पहली बार खेले जा रहे टी-10 क्रिकेट लीग में ओवर की पहली तीन गेंदों पर ही तीन विकेट चटकाते हुए न सिर्फ स्टेडियम में बैठे लोंगों को रोमांचित कर दिया बल्कि इस प्रारूप को भी धमाकेदार शुरूआत दिला दी।  टी-10 लीग क्रिकेट टूर्नामेंट के पहले दिन अफरी ने अपनी टीम के लिए कमाल का खेल दिखाया और पहली 3 गेंदों पर रिली रोसो, ड्वेन ब्रावो और मराठा अरेबियंस के कप्तान तथा धुरंधर भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को आउट कर दिया।

इस मैच के दौरान स्टेडियम में बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान भी बैठी हुईं थी। उन्होंने पख्तूंस टीम की टी-शर्ट पहन रखा था और मैच के हर पल का आनंद उठा रही थीं। पंख्तूस टीम के बल्लेबाज या गेंदबाज जब भी अच्छा करते वह अपनी सीट पर ही डांस करने लगती। बता दें कि पख्तून्स के कप्तान और मैन ऑफ द मैच रहे अफरीदी ने 37 वर्ष की उम्र में भी इस तरह का बेहतरीन खेल दिखाने के बारे में पूछने पर कहा कि वह अभी भी जवान है। पख्तून्स टीम के कप्तान अफरीदी की टीम ने यह मैच 25 रन से जीता। ट्वंटी 20 लीग से भी छोटे 10 ओवर के इस मैच में उनकी टीम ने 4 विकेट पर 121 रन का बड़ा स्कोर बनाया लेकिन सहवाग की टीम सात विकेट पर 96 रन ही बना सकी। 
 



मैच में विजेता टीम के लिए फखर जमान ने नाबाद 45 रन बनाए और लियाम डॉसन के साथ 80 रन की साझेदारी की। डॉसन ने 44 रन बनाए। हर गेंदबाज को 2 ओवर मिले जिसमें इमाद वसीम को दो विकेट मिले। वहीं मराठा के लिये एलेक्स हेल्स ने 57 रन की पारी खेली।  दिन के अन्य मैच में केरल किंग्स ने बंगाल टाइगर्स को 12 गेंदे शेष रहते 8 विकेट से हराया। दिलचस्प रहा कि पहली बार हो रहे इस टूर्नामेंट में शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में 11 हजार दर्शकों की मौजूदगी रही। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News