IND vs SA: सुनील शेट्टी का जबरदस्त ट्वीट, बोले- हो गई तसल्ली

punjabkesari.in Saturday, Feb 17, 2018 - 12:20 PM (IST)

नई दिल्लीः भारत ने अफ्रीकी सरजमी पर वनडे मैचों की श्रंखला को 5-1 से जीत कर इतिहास रच दिया है। कोहली ने इस सीरीज में शानदार शतकीय पारियां खेल कर सबको हैरान कर दिया है। 6वें वनडे में कोहली ने नाबाद 129 रनों की पारी से भारत को 8 विकेट से जिताया। विराट सेना ने पहली बार अफ्रीका की धरती पर भारत को वनडे सीरीज जिताई है। जीत का श्रेय भारतीय खिलाड़ियों को जाता है, उन्होंने वहां पर कमाल का प्रदर्शन किया। भारत की जीत पर सभी लोगों ने सोशल मीडिया पर टीम की तारीफों के पुल बांधे हैं। ऐसा ही एक ट्वीट बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने किया है। 

सुनील शेट्टी ने टीम के शानदार प्रदर्शन की सराहाना की है। शेट्टी ने टीम की आलोचनाओं करने वालों पर निशाना साधते हुए कहा, "हो गई सभी को तसल्ली"। 


ये ट्वीट सुनील शेट्टी ने उन लोगों के लिए किया, जो टीवी या सोशल मीडिया के जरिए खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर सवाल उठा रहे थे। अगर कोई खिलाड़ी किसी मैच में अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाता है तो लोग सोशल मीडिया पर उसकी आलोचना कर रहे होते हैं। चौथे मैच में मिली हार के बाद भी क्रिकेट के दिग्गजों ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों के खेलने के तरीकों पर सवाल खड़ा किया था, लेकिन लगातार दो मैच जीतकर भारतीय टीम ने उन्हें करार जवाब देने का काम किया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News