अमेरिकी टीवी शो पर उड़ा भारतीय क्रिकेटरों का मजाक, देखें वीडियो

punjabkesari.in Monday, Nov 13, 2017 - 03:22 PM (IST)

नई दिल्लीः एक तरफ जहां भारतीय क्रिकेटरों की दुनियाभर में सराहना की जा रही, वहीं सोशल मीडिया में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें इन खिलाड़ियों का मजाक उड़ता दिख रहा है। यह वीडियो अमेरिका के मशहूर टेलीविजन शो ‘द बिग बैंग थियोरी’ का है।  इस वीडियो में आर अश्विन, भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पंड्या को लेकर मजाक बनाया गया है। 

वीडियो में एक भारतीय लड़का राज अपने अमेरिकी दोस्त को मैच दिखाने के लिए एक बार में लेकर जाता है। जहां बड़ी तादाद में भारतीय फैंस नीली जर्सी में होते हैं। बियर पीते हुए राज अपने दोस्त से अश्विन का परिचय देते हुए कहता है, 'यह भारत के शानदार गेंदबाज रविचंद्र अश्विन हैं। इन्होंने ही हार्दिक पंड्या को बनाया है जो कि भुवनेश्वर कुमार के जैसे दिखते हैं।' 

राज द्वारा तीनों खिलाड़ियों का नाम लेने के बाद हॉवर्ड जवाब देते हैं कि 'Wooah, wooah, wooah! कुछ अक्षर बाकी के बचे लोगों के लिए भी बचाओ।' हॉवर्ड के इस जवाब के बाद बैकग्राउंड में जोर-जोर से हंसी की आवाज सुनाई देती है। इसके बाद एक लड़की राज के बराबर में आती है और दोनों एक मैच के बारे में बात करने लगते हैं। राज कहता है कि मैं भी उस मैच को देख रहा था क्या इत्तेफाक है। जवाब में लड़की कहती है हां 120 करोड़ी लोग उस मैच को देख रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News