माइकल आथरटन ने माना- रोहित की यह क्वालिटी कर सकती है ऑस्ट्रेलिया में उन्हें सफल

punjabkesari.in Friday, Jun 26, 2020 - 06:28 PM (IST)

कोलकाता : इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल आथरटन को लगता है कि भारतीय टीम जब साल के आखिरी में ऑस्ट्रेलिया जाएंगे तो सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा शानदार प्रदर्शन करेंगे। आथरटन ने कहा- रोहित स्ट्रोक खेलने की अपनी क्षमता के कारण आस्ट्रेलिया की उछाल वाली पिचों पर सफल हो सकते हैं। उन्होंने कहा- भारतीय बल्लेबाजों को देखने में मुझे इसलिए आनंद आता है क्योंकि वे मुझे बेहद नैसर्गिक लगते हैं। उन पर कोई तकनीकी अपनाने के लिए दबाव नहीं बनाया जाता है। इसके लिए रोहित शर्मा से बेहतर उदाहरण नहीं हो सकता है।

Rohit's quality can make him successful in Australia : Michael Atherton

आथरटन ने इसके साथ ही भारतीय तेज गेंदबाजों की ऑस्ट्रेलिया में परख होने की बात भी की। आथरटन बोले- भारत जब 2018-19 में आस्ट्रेलिया दौरे पर गया था तो स्मिथ और डेविड वार्नर एक साल का प्रतिबंध झेल रहे थे। भारत ने यह श्रृंखला 2-1 से जीतकर पहली बार आस्ट्रेलियाई धरती पर श्रृंखला अपने नाम की थी।

Rohit's quality can make him successful in Australia : Michael Atherton

आथरटन ने कहा- मैं यह देखने के लिए बेहद उत्सुक रहूंगा कि भारत उसके (स्मिथ) लिए कैसी रणनीति बनाता है। उसकी बल्लेबाजी का अलग तरीका है। वह अपरंपरागत है लेकिन मैं उसकी बल्लेबाजी देखने का आनंद लेता हूं। उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि खेल तब बेहतर बन जाता है जब उसे कुछ ऐसे लोग खेल रहे हों जिनके खेलने का तरीका पूरी तरह से भिन्न हो। 

Rohit's quality can make him successful in Australia : Michael Atherton

आथरटन ने हालांकि कहा कि जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और इशांत शर्मा जैसे अच्छे तेज गेंदबाजों की उपस्थिति में मुकाबला बराबरी का बन गया है। उन्होंने कहा- भारतीय क्रिकेट प्रशंसक जिस वजह से उम्मीद करेंगे वह उसका मजबूत गेंदबाजी आक्रमण है। अच्छे तेज गेंदबाजी आक्रमण के बिना आस्ट्रेलिया में जीत दर्ज करना बेहद मुश्किल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News