राजस्थान से हार के बाद ट्रोल हुई KKR, फैंस ने बनाए मजेदार मीम्स

punjabkesari.in Sunday, Apr 25, 2021 - 12:06 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता नाईट राईडर्स को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 6 विकेट से मैच हार गया। इस मैच में कोलकाता के बल्लेबाज स्कोर बोर्ड पर अच्छा लक्ष्य नहीं सेट कर पाए जिस कारण टीम को हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में कोलकाता के बल्लेबाज का सर्वाधिक स्कोर 36 रन था। इसी से अंदाज लगाया जा सकता है कि टीम की बल्लेबाजी नहीं चल पा रही है। राजस्थान से मिली हार पर सोशल मीडिया पर फैंस ने कोलकाता की टीम को ट्रोल कर दिया है। 

Sports

फैंस सोशल मीडिया पर कोलकाता की हार पर जमकर ट्रोलिंग कर रहें हैं। फैंस कोलकाता को दो बार चैंपियन बनाने वाले गंभीर और अन्य कोलकाता की तुलना कर रहें हैं। इस आईपीएल सीजन में कोलकाता के कप्तान इयोन मोर्गन का बल्ले भी नहीं चल पाया है और वह अपनी कप्तानी से भी किसी को प्रभावित नहीं कर पाए हैं। जिस कारण अब टीम ट्रोलिंग का शिकार हो रही है। देखें मजेदार मीम्स- 

राजस्थान के खिलाफ मिली हार से कोलकाता की टीम अंक तालिका में 8वें स्थान पर खिसक गई है। टीम ने अब तक पांच मैच खेलें जिसमें उसे चार में हार मिली है और सिर्फ एक मैच में जीत मिली है। कोलकाता की हार पर टीम के मालिक शाहरूख खान भी सोशल मीडिया पर आकर फैंस से माफी मांग चुके हैं और दमदार वापसी का वादा किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News