पोर्नस्टार मिया खलीफा अब बोली- ये गेम है शर्मनाक

punjabkesari.in Monday, Dec 11, 2017 - 06:45 PM (IST)

नई दिल्ली : तीन साल पहले हिजाब पहनकर ए लिस्टिेड वीडियो में काम करने वाली मिया खलीफा के रेसलिंग पर दिए बयान पर निंदा हो रही है। एक चैनल को दी इंटरव्यू में जब पूर्व पोर्नस्टार मिया खलीफा से पूछा किया गया कि यूएफसी फाइटर रौंडा रोसी डब्ल्यूडब्ल्यूई में डेब्यू करने जा रही है, पर आपकी राय क्या है तो 24 वर्षीय मिया खलीफा बोली- रेसलिंग में जाकर रौंडा अपना करियर खत्म कर लेंगी। मिया ने कहा कि उन्हें डब्ल्यूडब्ल्यूई पसंद नहीं है। क्योंकि इसमें असली फाइट नहीं होती। यह शर्मनाक है। 

घर वालों और समाज के विरोध के चलते एडल्ट इंडस्ट्री से संन्यास ले चुकी मिया का बयान सामने आते ही हुरिकेन हेल्म ने इसका जवाब भी दिया है। उन्होंने कहा है- हम इस बात से कतई दुखी नहीं हैं कि एक पोर्न स्टार प्रो रेसलिंग का सम्मान नहीं करती। यह उनकी निजी राय है। असल में हमारी बॉडी भी मैच दौरान उतना ही दर्द झेलती है जिनका कि पूर्व पोर्नस्टार अपनी ए लिस्टिेड वीडियो के दौरान। हुरिकेन हेल्मस और मिया खलीफा के आमने-सामने होते ही फैंस ने भी इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। फैंस ने अपने स्टेट्स में लिखा है सबको अपनी राय रखने का हक है। हमें एक-दूसरे का सम्मान करना चाहिए।

रेस्टोरेंट में काम करती थी, एक कस्टमर के कहने पर आई एडल्ट इंडस्ट्री में

गौर हो कि 2011 में मिया ने अमेरिका के एक युवक से शादी कर ली थी। एडल्ट इंडस्ट्री में कैसे आईं, इस बाबत खलीफा का कहना था कि वह एक रेस्टोरेंट में काम करती थी। इसी दौरान एक कस्टमर ने उनसे एडल्ट इंडस्ट्री जॉइंन करने को कहा था। उन्होंने राय मान ली। लेकिन जल्द ही उन्हें अपनी गलती का अहसास हो गया। क्योंकि उनके प्रोफेशन के कारण वह अपने रिश्तेदारों और समाज से दूर होती जा रही थी।