ISL 2017-18: केरल ब्लास्टर्स ने एफसी पुणे सिटी को बराबरी पर रोका

punjabkesari.in Friday, Jan 05, 2018 - 10:44 AM (IST)

कोच्चि: मार्क सिफनोइस के दूसरे हाफ में किए गए गोल की मदद से मेजबान केरल ब्लास्टर्स ने गुरूवार को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के अपने सातवें दौर के मुकाबले में एफसी पुणे सिटी को 1-1 की बराबरी पर रोका। इस ड्रा के बावजूद पुणे दस टीमों की तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गया है।

मैच की शुरुआत से ही मेजबान टीम को परेशान कर रहे मार्सेलिन्हो ने इस सीजन का अपना छठा गोल करते हुए पुणे को आगे कर दिया। मार्सेलिन्हो ने यह गोल 33वें मिनट में आशिल कुरुनियान के सहयोग से किया। इससे पुणे मध्यांतर तक 1-0 से आगे था।  

मार्सेलिन्हो के गोल के बाद मेजबान टीम ने बराबरी की भरपूर कोशिश की लेकिन पुणे की रक्षापंक्ति ने हर बार उसे नाकाम कर दिया। सिफनोइस ने करेज पेकुसन की मदद से 73वें मिनट में इस सीजन का 100वां गोल करते हुए पुणे की लगातार तीसरी जीत हासिल करने की उम्मीदों पर पानी फेर दिया।  

पुणे का यह नौवां मैच था। उसे पांच मैचों में जीत मिली है जबकि तीन में हार। पुणे ने यह पहला ड्रा खेला है। दूसरी ओर, केरल का यह पांचवां ड्रा है। टीम अंक तालिका में आठवें स्थान पर ही बनी हुई है। पुणे के अब नौ मैचों में चेन्नईयिन एफसी के समान 16 अंक हो गए हैं लेकिन गोल अंतर में वह पहले स्थान पर पहुंच गया है।