बेटी को जन्म देने के तीन महीनों बाद ही सेरेना कोर्ट पर लौंटीं

punjabkesari.in Tuesday, Dec 05, 2017 - 07:31 PM (IST)

नई दिल्ली : एक सितंबर को बेटी एलेक्सिया ओलंपिया ओहानियन को जन्म देने वाली टेनिस सनसनी सेरेना विलियम्स ने तीन महीने बाद ही टेनिस कोर्ट पर वापसी कर ली है। लेकिन इस बार उनका उद्देश्य विरोधी खिलाडिय़ों को अपनी तेज सर्विस से डराना नहीं बल्कि हिंसा के खिलाफ अवेयरनेस फैलाने का था। दरअसल वाशिंगटन डीसी में एक प्राइवेट चैरिटी संस्था ने हिंसा के खिलाफ मुहिम चलाने के लिए फंड जमा करने के लिए एक कार्यक्रम करवाया था। इसमें सेरेना अपनी बहन वीनस विलियम्स के साथ पहुंचीं। उन्होंने टेनिस कोर्ट पर हाथ भी आजमाए। 

हिंसा में अपनी बड़ी बहन को खो चुकी है सेरेना
अपने संबोधन में सेरेना भावुक भी हो गईं। उन्होंने बताया- किस तरह उन्होंने अपनी सबसे बड़ी बहन को हिंसा के कारण खो दिया था। उन्होंने कहा कि ऐसा बहुत बार होता है हम जहां रह रहे होते हैं वहां कई नेगेटिव एनर्जी के लोग भी रहते हैं। हमें इसे दूर करने के लिए कदम उठाने होंगे। 

जिंदगी में पॉजीटिविटी महसूस कर रही हूं
सेरेना ने कहा मेरे लिए खास लम्हा है कि मैं हिंसा के खिलाफ लड़ रही येटुनडे प्राइस रिसोर्स सेंटर के साथ जुड़ी है। उन्होंने कहा कि इस संस्था के साथ जुड़कर वह जिंंदगी में पॉजीटिविटी महसूस कर रही हैं। वॉशिंगटन में हुए कार्यक्रम की वीडियो सेरेना के पति और रेडइट के को फाउंडर एलेक्सिया ओहानियन ने अपनी ट्विटर अकाउंट पर डाली थी।