आंध्र ने केरल और पुदुचेरी ने मुंबई को हराकर उलटफेर किया

1/17/2021 5:21:41 PM

मुंबई, 17 जनवरी (भाषा) आंध्र प्रदेश ने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर सैयद मुश्ताक अली ट्राफी टी20 टूर्नामेंट के एलीट ग्रुप ई मैच में लय में चल रही केरल को कम स्कोर पर रोकने के बाद यहां रविवार को छह विकेट से जीत दर्ज की जबकि एक अन्य मैच में पुदुचेरी ने घरेलू दिग्गज टीम मुंबई को हराकर उलटफेर किया।

अपने शुरूआती तीनों मैच जीतने वाली केरल की टीम यहां के बीकेसी मैदन पर खेले गये मैच में आंध्र की कसी हुई गेंदबाजी के खिलाफ 20 ओवर में चार विकेट पर महज 112 रन ही बना सकी। सचिन बेबी (34 गेंद में नाबाद 51 रन) के अलावा केरल का कोई भी बल्लेबाज खुल कर नहीं खेल सका।
आंध्र ने अश्विनी हेब्बर (48) और कप्तान अंबाती रायुडु (नाबाद 38) की शानदार पारी के दम पर 17.1 ओवर में चार विकेट पर 113 रन बनाकर टूर्नामेंट में पहली जीत दर्ज की।

वानखेड़े स्टेडियम में खेले गये ग्रुप के अन्य मैच में सांता मूर्ति (20 रन पर पांच विकेट) की शानदार गेंदबाजी के दम पर पुदुचेरी ने मुंबई की पारी को 94 रन पर समेटने के बाद छह विकेट से मैच अपने नाम किया।
सलामी बल्लेबाज एस कार्तिक (26) और विकेटकीपर शेलडन जैक्सन (नाबाद 24) की पारियों के बूते पुदुचेरी ने 19 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया।

मुंबई की चार मैचों में यह लगातार चौथी हार है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।


Edited By

PTI News Agency

Recommended News