बीसीसीआई ने उनादकट को रणजी फाइनल खेलने के लिए ‘रिलीज’ किया

punjabkesari.in Sunday, Feb 12, 2023 - 06:58 PM (IST)

मुंबई, 12 फरवरी (भाषा) तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट को रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट की भारतीय टीम से रिलीज कर दिया गया ताकि वह सौराष्ट्र के लिए रणजी ट्रॉफी फाइनल में खेल सकें। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने यह जानकारी दी।


सौराष्ट्र 16 फरवरी से शुरू होने वाले रणजी ट्राफी फाइनल में बंगाल से भिड़ेगा और उनादकट की मौजूदगी से उसकी टीम को मजबूती मिलेगी।


बीसीसीआई सचिव जय शाह ने यहां जारी बयान में कहा, ‘‘अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने भारतीय टीम प्रबंधन के साथ परामर्श करने के बाद जयदेव उनादकट को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दूसरे टेस्ट की भारतीय टीम से रिलीज करने का फैसला किया है।’’

इसमें कहा गया है,‘‘जयदेव अब सौराष्ट्र टीम में शामिल होंगे, जो 16 फरवरी से बंगाल के खिलाफ ईडन गार्डन्स, कोलकाता में रणजी ट्रॉफी फाइनल खेलेगी।’’

उनादकट को आस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए भारतीय टीम में चुना गया था लेकिन वह नागपुर में खेले गए पहले टेस्ट की अंतिम एकादश में शामिल नहीं थे जिसे भारत ने पारी और 132 रन से जीता था। दूसरा टेस्ट 17 फरवरी से नयी दिल्ली में खेला जाएगा।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency