सीनियर खिलाड़ियों को खेल का स्तर ऊंचा करने की जरूरत: रोहित

punjabkesari.in Monday, Apr 10, 2023 - 09:48 AM (IST)

मुंबई, आठ अप्रैल (भाषा) मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का मानना कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पहले दो मैच हारने के बाद उन्हें और अन्य सीनियर खिलाड़ियों को जिम्मेदारी उठाकर बेहतर प्रदर्शन करना होगा।

रोहित, सूर्यकुमार यादव और इशान किशन का बल्ला उम्मीदों के मुताबिक नहीं चल पाया है। टीम को शनिवार को यहां चेन्नई के खिलाफ सात विकेट की करारी शिकस्त झेलनी पड़ी।

रोहित ने मैच के बाद कहा, ‘‘ मेरे साथ अन्य अनुभवी खिलाड़ियों को जिम्मेदारी लेकर बल्ले से अधिक रन बनाने की जरूरत है। हम आईपीएल के तरीके को जानते हैं। हमें कुछ लय प्राप्त करने की जरूरत है, और यदि आप ऐसा नहीं करते हैं तो यह टीम के लिए कठिन होगा।’’
रोहित ने अपने बल्लेबाजों से अलग तरीके से चीजों को आजमाने का आग्रह किया।

उन्होंने कहा, ‘‘हमें अलग-अलग चीजों की कोशिश करने की जरूरत है, आक्रमण करने की जरूरत है, हिम्मत दिखाने की जरूरत है। हमारे पास कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो आईपीएल में युवा हैं। उन्हें कुछ समय देना होगा। इसमें समय लगेगा, लेकिन हमें उनकी काबिलियत पर भरोसा करने की जरूरत है।’’
मुंबई की टीम पावर प्ले में में एक विकेट पर 61 रन बनाने के बाद भी आठ विकेट पर 157 रन ही बना सकी। रोहित ने कहा कि टीम ने 40 रन कम बनाये।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News