हाजी अली दरगाह के रेनोवेशन के लिए अक्षय कुमार ने दान की बड़ी रकम

punjabkesari.in Thursday, Aug 08, 2024 - 01:45 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के अलावा अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते है।  हाल ही में वह मुंबई में हाजी अली दरगाह गए। सोशल मीडिया पर एक्टर की तस्वीरें सामने आई हैं. अपनी यात्रा के दौरान, अभिनेता ने दरगाह के नवीनीकरण कार्य के लिए कुछ राशि भी दान की। अक्षय कुमार की दरगाह पर दुआ करते हुए कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

 फोटो में एक्टर दरगाह पर चादर चढ़ाने जाते नजर आ रहे हैं. कैजुअल पोशाक पहने हुए, अभिनेता ने अपना माथा ढका हुआ था और अपनी आगामी फिल्म 'खेल खेल में' की सफलता के लिए प्रार्थना की। उनकी यात्रा के साथ-साथ, प्रसिद्ध तीर्थ स्थल के प्रति अभिनेता की उदारता ने ध्यान आकर्षित किया है। सोशल मीडिया यूजर्स अभिनेता के परोपकार की सराहना कर रहे हैं। 

दरगाह के लिए 1.5 करोड़ का दान दिया
अक्षय ने हाजी अली दरगाह को करीब 1,21,00,000 रुपये का दान दिया है। हाजी अली दरगाह ट्रस्ट और माहिम दरगाह ट्रस्ट के मैनेजिंग ट्रस्टी सुहैल खंडवानी ने अपनी टीम के साथ उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। उन्होंने दान की आधिकारिक जानकारी अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल के जरिए दी. उनके कैप्शन में लिखा है, "हाजी अली दरगाह का नवीनीकरण कार्य चल रहा है, बॉलीवुड सुपर स्टार पद्मश्री अक्षय कुमार, एक सच्चे मुंबईकर और एक महान परोपकारी व्यक्ति ने उदारतापूर्वक नवीनीकरण खर्च के एक हिस्से की जिम्मेदारी ली है, जो कि *₹1,21,00,000/ है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dargah Hazrat Makhdumali Mahimi (@makhdumali_mahimi)

अक्षय कुमार गरीबों को खाना खिलाते नजर आए
इससे पहले अक्षय ने मुंबई स्थित अपने घर पर लंगर का आयोजन किया था. उन्होंने मुंबई की सड़कों पर घूम रहे लोगों को खाना परोसा. मुंबई में अपने घर के बाहर लोगों को खाना परोसने का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था.

आपको बता दें कि अक्षय अपनी फिल्म 'खेल खेल में' को लेकर चर्चा में हैं। इस साल एक्टर की ये तीसरी फिल्म है. उनकी पिछली फिल्में 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'सरफिरा' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गईं। 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है 'खेल खेल में' फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है, जो सिनेमाघरों में 'स्त्री 2' और 'वेदा' से क्लैश करेगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News