PAKvsAFG: पाक पर फतह के बाद राशिद खान ने इरफान संग मनाया जीत का जश्न, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ डांस का VIDEO

punjabkesari.in Tuesday, Oct 24, 2023 - 07:34 AM (IST)

नेशनल डेस्क: क्रिकेट विश्व कप 2023 के तहत चेपाक के मैदान पर खेले गए मुकाबले में अफगानिस्तान ने पाकिस्तान पर ऐतिहासिक जीत दर्ज की। मुकाबला जीतने के बाद अफगानिस्तान के स्टार ऑलराऊंडर मोहम्मद नबी बेहद खुश दिखे। ये वर्ल्ड कप 2023 का तीसरा बड़ा उलटफेर रहा। इससे पहले अफगानिस्तान ने इंग्लैंड को हराया था। अफगानिस्तान की जीत के बाद फैंस के रोंगटे खड़े हो गए। जीत के बाद खिलाड़ी खुशी से झूम उठे, लेकिन यहां एक खास बात रही। जीत के बाद भारत के पूर्व स्टार ऑलराउंडर और कमेंटेटर इरफान पठान भी जमकर नाचे। वह राशिद खान के साथ खुशी में कदम थिरकाते नजर आए। इरफान का ये रिएक्शन तेजी से वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Irfan Pathan (@irfanpathan_official)


इरफान ने ये वीडियो खुद शेयर करते हुए लिखा- और मैंने अपना वादा पूरा किया। राशिद खान ने मुझसे कहा कि वे फिर से जीतेंगे और मैंने उनसे कहा कि मैं फिर से डांस करूंगा। इरफान का ये रिएक्शन फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गया है। वे कई मौकों पर पाकिस्तान के ‘पड़ोसियों’ को सोशल मीडिया के जरिए ट्रोल करते नजर आते हैं।

नबी ने टीम के प्रदर्शन पर बात करते हुए कहा कि हम न केवल बचाव कर सकते हैं, बल्कि अब अच्छे से पीछा भी कर सकते हैं। यह जीत पसंदीदा है, हमने उनके खिलाफ 7-8 मैच खेले हैं और आखिरी समय में हम हमेशा हारे हैं। इब्राहिम और गुरबाज ने जिस तरह से शुरुआत की, उससे हमें गति मिली। हमने अंत तक लगातार 2 विकेट नहीं गंवाए।' हमने सोचा था कि सतह न्यूजीलैंड के खेल की तरह होगी, लेकिन यह बहुत आसान थी।

News Editor

Parveen Kumar