वन पीस बिकिनी पहन इस रैसनर ने किया दावा- मेरे कारण बढ़ती है WWE की टीआरपी

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2019 - 03:09 PM (IST)

नई दिल्ली : डब्ल्यू.डब्लयू.ई. की महिला रैसलर लाना को लगता है कि अपने रूप पर घुमान हो गया है तभी तो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर एक तस्वीर डालकर ‘स्मैकडाऊन’ को साफ ही लिखा दिया- जब आपकी रेटिंग डाऊन हो तो मुझे कॉल कर लीजिएगा। ब्लैक बिकिनी पहने लाना ने अपनी पोस्ट में लिखा है- मेरे सिवाय कोई भी स्मैकडाऊन लाइव, रॉ और मनी इन द बैंक इवैंट को हिट नहीं करा सकता। 

लाना ने इससे पहले रौंडा राऊजी के साथ विवाद को लेकर सुॢखयां बटोरी थीं।  लाना ने रौंडा को ओवररेटेड (जरूरत से ज्यादा प्रचारित) की संज्ञा दी थी। लाना ने सोशल मीडिया पर डाली एक पोस्ट में लिखा था- रौंडा मुझे पता है कि तुम बैडेस्ट वुमैन ऑफ द प्लैनट हो, इसका मुझे गर्व भी है। लेकिन तुम रियालिटी स्टार नहीं हो। तुम कभी भी मेरी तरह लोगों का मनोरंजन नहीं कर सकती।

लाना बीते ही दिनों में तब चर्चा में आई थी जब उनके स्नैपचैट से एक एडल्ट फिल्म अपलोड हो गई थी। वीडियो देखकर पहली नजर में लगा कि यह लाना की हो सकती है लेकिन क्योंकि उसमें किसी का चेहरा नहीं दिखाया गया तो साफ हो गया कि किसी ने लाना का अकाऊंट हैक कर यह शरारत की है। बाद में लाना ने खुद भी उक्त पोस्ट का मजाक बनाया था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम  पर एक फोटो अपलोड कर उक्त घटनाक्रम को बेहूदा बताया था। 

Jasmeet