मौत का Live Video: कबड्डी खेलते हुए पल भर में निकल गई 14 साल के युवक की जान

punjabkesari.in Tuesday, Apr 03, 2018 - 04:28 PM (IST)

नई दिल्लीः महाराष्ट्र के पुणे जिले के शिक्रापुर तहसील के पिंपले जगताप गांव में कबड्डी खेलते हुए एक बच्चे की मौत हो गई। बच्चा 9वीं कक्षा में पढता था और वो अपने स्कूल नवोदय विद्यालय में ही कबड्डी खेल रहा था। बचने का नाम गौरव वेताल था जिसकी खेलते-खेलते अचानक जमीन पर गिरने के बाद मौत हो गई। 

अब इस पूरे घटना का वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिखाई देता है कि छात्र गौरव पहले रेड करने जाता है। फिर वो वापस आता और सामने वाले खिलाड़ी के रेडर को पकड़ने की कोशिश करता है। इस बीच अचानक वो ज़मीन पर गिर जाता है। गौरव के गिरते ही अन्य लड़के तुरंत कबड्डी खेलना रोक देते हैं और जमींन पर गिरे गौरव को उठाने की कोशिश करते हैं लेकिन तब तक उसकी मौत हो गयी थी।

पुलिस कर रही है जांच
घटना का वीडियो पुलिस ने अपने पास रख लिया है आैर जांच करना शुरू कर दी। पुलिस ने साथ खेल रहे बच्चों और स्कूल टीचर का बयान भी दर्ज किया गया है। स्कूल टीचर ने अपने बयान में बताया है कि खेल से पहले गौरव पूरी तरह फिट था।

बचाव की स्थिति में है स्कूल
वहीं शिरूर के सरकारी अस्पताल में डॉक्टर पाटिल ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत की वजह हार्ट अटैक बताई है साथ में विसरा प्रिजर्व किया गया है। स्कूल के बच्चे सहमे हुए हैं और परिजनों का बुरा हाल है। स्कूल इस घटना के बाद बचाव की स्थिति में लग रहा है, क्योंकि परिजनों की तरफ से पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है, इसलिए पुलिस की जांच के बाद ही मामले की तस्वीर साफ हो पाएगी।

Punjab Kesari