CPL के लिए यात्रा करने वाले 162 सदस्य कोविड-19 जांच में नेगेटिव

punjabkesari.in Friday, Aug 07, 2020 - 01:28 PM (IST)

पोर्ट आफ स्पेन: कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) में हिस्सा लेने के लिए त्रिनिदाद एवं टोबैगो की यात्रा करने वाले खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ, मैच अधिकारियों और प्रशासकों के 162 सदस्यीय दल को कोविड-19 जांच में नेगेटिव पाया गया है। सीपीएल की मीडिया विज्ञप्ति के अनुसार लीग की सुरक्षा के लिए कड़े प्रोटोकॉल के अंतर्गत तीन खिलाड़ी और एक कोच यात्रा नहीं कर सके हैं।

PunjabKesari
विज्ञप्ति के अनुसार, ‘अगर किसी सदस्य को वायरस से संक्रमित पाया गया तो उन्हें होटल से हटाकर त्रिनिदाद एवं टोबैगो में मौजूदा प्रोटोकॉल के अनुसार पृथकवास में रखा जाएगा लेकिन अभी तक जितने भी सदस्य त्रिनिदाद एवं टोबैगो पहुंचे हैं, वे कोविड-19 से मुक्त हैं।' टूर्नामेंट के परिचालन निदेशक माइकल हॉल ने कहा, ‘हमारी प्राथमिकता सीपीएल में शामिल होने वाले सभी सदस्यों का स्वास्थ्य और उनकी सुरक्षा है।'

टूर्नामेंट 18 अगस्त से शुरू होगा और त्रिनिदाद में दो स्थलों पर 33 मैच खेले जायेंगे। पहले मैच में पिछले साल की उप विजेता गुयाना एमेजन वारियर्स का सामना त्रिनबागो नाइटराइडर्स (टीकेआर) से होगा। फाइनल 10 सितंबर को खेला जायेगा। यह पहली बार है जब भारतीय क्रिकेटर सीपीएल में हिस्सा लेंगे। मुंबई के 48 साल के लेग स्पिनर प्रवीण ताम्बे टीकेआर की ओर से खेलेंगे, जिन्होंने हाल में घरेलू क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया था। 
 

 





 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News