कोपा अमेरिका फाइनल में भगदड़ में कोलंबिया फुटबॉल संघ के अध्यक्ष समेत 27 गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jul 16, 2024 - 11:35 AM (IST)

मियामी गार्डन्स : कोलंबिया फुटबॉल महासंघ के अध्यक्ष और उनके बेटे समेत 27 लोगों को अर्जेटीना और कोलंबिया के बीच कोपा अमेरिका फाइनल में दर्शकों की भीड़ पर नियंत्रण की कोशिशों में गिरफ्तार किया गया। 

स्थानीय पुलिस अधिकारी आंद्रे मार्टिन ने बताया कि हार्ड रॉक स्टेडियम पर हुए फाइनल के दौरान दर्शकों के उपद्रव पर काबू पाने की कोशिशों में रेमन जेसुरन और उनके बेटे रेमन जमील जेसुरन को भी हिरासत में लिया गया। 

दोनों ने सुरक्षाकर्मियों से झगड़ा किया और एक अधिकारी पर हमला भी किया। दोनों ने एक सुरंग के रास्ते मैदान पर जाने की कोशिश की जहां मैच के बाद मीडिया जमा था। उन्हें सुरक्षाकर्मियों ने रोकने की कोशिश की तो उन्होंने हाथापाई की और सुरक्षागार्ड को घूंसे भी मारे। कोलंबिया फुटबॉल महासंघ ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। 

रेमन 2015 से कोलंबिया फुटबॉल महासंघ के अध्यक्ष हैं औंर कोपा अमेरिका टूर्नामेंट कराने वाले दक्षिण अमेरिकी फुटबॉल महासंघ के उपाध्यक्ष भी हैं। संगठन ने सोमवार को जारी बयान में कहा कि अनगिनत दर्शक बिना टिकट मैदान में घुस गए और टूर्नामेंट की छवि खराब की जिसका उसे खेद है। इस वजह से खेल भी एक घंटे से अधिक देरी से शुरू हुआ। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News