2nd ODI : स्टीव स्मिथ ने डाइव लगाकर पकड़ा हार्दिक पांड्या का हैरतअंगेज कैच, देखें वीडियो

punjabkesari.in Sunday, Mar 19, 2023 - 03:16 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए शानदार प्रदर्शन किया। विशाखापत्तनम में खेले जा रहे इस मैच में जहां ऑस्ट्रेलिया ने भारत की आधी टीम को मात्र 49 रन पर पवेलियन भेज दिया। वहीं स्टैंड-इन कप्तान स्टीव स्मिथ द्वारा पकड़ा गया हार्दिक पांड्या का एक कैच खूब वायरल हो रहा है। उन्होंने एक हाथ से डाइव लगाकर यह कैच पकड़ा। 

टॉस हारने के बाद भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी पर उतरी। 10वें ओवर में सीन एबॉट गेंदबाजी पर थे। ओवर की दूसरी गेंद पर हार्दिक पांड्या स्ट्राइक एंड पर खड़े थे। एबॉट ने गेंद डाली और पांड्या ने शॉट खेला और गेंद उनके बल्ले के किनारे से लगी और स्लिप पर खड़े स्मिथ ने डाइव लगाकर कैच को एक हाथ से पकड़ लिया। इस कैच ने मैदान में मौजूद दर्शकों और कमेंटेटरों को ही नहीं बल्कि टीवी पर मैच देखने वाले दर्शकों को भी हैरान कर दिया। इस कैच के बाद स्मिथ की वाहवाही हो रही है। 

हार्दिक पांड्या 3 गेंदों में एक रन बनाकर आउट हुए। इससे पूर्व पहले मैच में हार्दिक ने 31 गेंदों पर 3 चौकों और एक छक्के की मदद से 25 रन बनाए थे। हालांकि भारत ने मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज की शानदार गेंदबाजी के बाद केएल राहुल और ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा की पारियों की बदौलत 5 विकेट से जीत दर्ज करते हुए सीरीज में 1-0 से बढ़त बनाई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News