3rd ODI : भारत और न्यूजीलैंड की टीमें इंदौर पहुंची, 24 जनवरी को होगा मैच

punjabkesari.in Sunday, Jan 22, 2023 - 05:30 PM (IST)

पहुंचीं इंदौर (मध्यप्रदेश) : भारत और न्यूजीलैंड की टीम एक दिवसीय मैचों की जारी श्रृंखला के तीसरे और अंतिम मुकाबले के लिए रविवार को इंदौर पहुंचीं। यह मुकाबला मंगलवार (24 जनवरी) को शहर के होलकर स्टेडियम में खेला जाना है। 

मध्यप्रदेश क्रिकेट संघ (एमपीसीए) के एक अधिकारी ने बताया कि दोनों टीमें रायपुर से विशेष विमान के जरिए इंदौर के देवी अहिल्याबाई होलकर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पहुंचीं जहां से उन्हें बस के जरिए होटल ले जाया गया। चश्मदीदों के मुताबिक दोनों टीमों के खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए हवाई अड्डे पर कई क्रिकेट प्रेमी जमा थे। पुलिस ने वहां सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किए थे। 

एमपीसीए अधिकारी ने बताया कि न्यूजीलैंड की टीम अभ्यास के लिए सोमवार (23 जनवरी) को दोपहर के सत्र में होलकर स्टेडियम पहुंचेगी, जबकि भारतीय टीम वैकल्पिक प्रशिक्षण सत्र के तहत सोमवार शाम स्टेडियम पहुंच सकती है। गौरतलब है कि रायपुर में शनिवार (21 जनवरी) को खेले गए दूसरे एक दिवसीय मैच में भारत के तेज गेंदबाजी आक्रमण ने न्यूजीलैंड के कमजोर बल्लेबाजी क्रम को ध्वस्त कर दिया था जिससे मेजबान टीम ने आठ विकेट की जीत के साथ ही तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News