इन 5 टीमों ने फाइनल की अपनी रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट, जानें किन खिलाड़ियों पर टीमों ने जताया भरोसा

punjabkesari.in Tuesday, Nov 30, 2021 - 07:33 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : बीसीसीआई ने आईपीएल की सभी 8 टीमों को रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट सौंपने के लिए कहा गया था और इसकी आखिरी आज है। आईपीएल की कुछ टीमों ने अपने रिटेन किए हुए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है। तो आईए जानते हैं किन टीमों किस खिलाड़ी को रिटेन किया है -

मुंबई इंडियंस : आईपीएल की 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस ने चार खिलाड़ियों को रिटेन किया है। मुंबई ने कप्तान रोहित शर्मा, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड और बल्लेबाज सूर्युकमार को रिटेन किया है।

PunjabKesari

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने मेगा ऑक्शन से पहले अपने तीन बड़े खिलाड़ियों को रिटेन किया है। बेंगलुरु ने बल्लेबाज विराट कोहली, ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को रिटेन किया है।

PunjabKesari

राजस्थान रॉयल्स : आईपीएल का पहला खिताब जीतने वाली राजस्थान रॉयल्स ने तीन खिलाड़ियों को रिटेन किया है। राजस्थान ने कप्तान संजू सैमसन, विकेटकीपर बल्लेबाज जॉस बटलर और सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को रिटेन किया है।

PunjabKesari

सनराईजर्स हैदराबाद : सनराईजर्स हैदराबाद की टीम का इस साल प्रदर्शन काफी खराब रहा। टीम अपने प्रदर्शन से ज्यादा विवादों के कारण सुर्खियों में रही। हैदराबाद ने कप्तान केन विलियमसन, तेज गेंदबाज उमरान मलिक और बल्लेबाज अब्दुल समद को रिटेन किया है।

PunjabKesari

पंजाब किंग्स : पंजाब किंग्स की टीम का प्रदर्शन भी इस साल कुछ खास नहीं रहा। पंजाब की टीम ने सिर्फ दो ही खिलाड़ियों को रिटेन किया है। पंजाब ने सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल और तेज गेंदबाज अर्शदीप को रिटेन किया है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News