डेविड वॉर्नर की राह पर चला केरल का ये गांव, 50 लोगों ने मुंडवाया सिर

punjabkesari.in Thursday, Apr 09, 2020 - 03:22 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी से पीड़ित लोगों की मदद के लिए डाॅक्टरों और मैडिकल स्टाफ के प्रति सहानुभूति दिखाते हुए ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) ने अपना सिर शेव कर लिया था। अब वार्नर के नक्शे कदम पर चलते हुए केरल के कोझिकोड के कोदियाथुर गांव के 50 युवाओं ने भी अपना सिर मुंडवा लिया है। 

डेविड वार्नर वीडियो

वॉर्नर ने अपना सिर शेव करने वाला वीडियो और एक फोटो शेयर कर साथी क्रिकेटर स्टीव स्मिथ और भारतीय कप्तान विराट कोहली सहित कई अन्य खिलाड़ियों पैट कमिंस, जो बर्न्स, ट्रेविस स्मिथ, पियर्स मोर्गन, एडम जाम्पा और मार्कस स्टोयनिस को भी इस मुहिम से जुड़ने के लिए कहा था। वार्नर की इस मुहिम से जुड़ने वाले एक युवा ने कहा है कि हमने यह ट्रिमर की सहायता से अपने आप किया क्योंकि हमें लगा कि हमें कोरोना की चेन को तोड़ना चाहिए।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Been nominated to shave my head in support of those working on the frontline #Covid-19 here is a time lapse. I think my debut was the last time I recall I’ve done this. Like it or not??

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on Mar 30, 2020 at 6:48pm PDT

कोरोना वायरस का असर 

गौर हो कि कोरोना वायरस के कारण विश्व भर में करीब 89 हजार लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 15 लाख और 23 हजार से ज्यादा लोग इसकी चपेट में हैं। भारत की बात की जाए तो लगातार मामले सामने आ रहे हैं। भारत में 5,916 लोग इस खतरनाक वायरस की चपेट में हैं और 178 लोगों की मौत हो चुकी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News