6 साल पहले भी बारिश से प्रभावित हुआ था RCB का मैच, कोहली ने मचाया था धमाल

punjabkesari.in Wednesday, May 01, 2019 - 04:22 PM (IST)

जालन्धर : प्लेऑफ के लिए राजस्थान रॉयल्स की टीम बीते दिनों बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ भिड़ीं। बारिश से प्रभावित मैच में बेंगलुरु ने पहले खेलते हुए 5 ओवरों में 62 रन बनाए। राजस्थान जीत की ओर बढ़ रही थी तभी बारिश आ गई और मैच रद्द हो गया। मैच रद्द होने का सबसे बढ़ा नुकसान राजस्थान को ही हुआ है। आईपीएल में छह साल पहले भी बारिश के कारण ऐसे ही एक मैच प्रभावित हुआ था। यह मैच था रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स की टीमों के बीच।

विराट कोहली ने किया था धमाका


बेंगलुरु के ही मैदान पर आईपीएल के 2013 एडिशन के लिए खेले गए मैच के दौरान बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8-8 ओवरों के इस मैच में दो विकेट के नुकसान पर 106 रन बनाए थे। कोहली ने इस दौरान महज 29 गेंदों में 56 रन ठोक दिए थे। कोहली ने तब छह चौके और 4 छक्के लगाए थे। वहीं कोहली के साथ ओपनिंग पर आए क्रिस गेल ने 13 गेंदों में चार छक्कों की मदद से 28 रन बनाए थे। 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की ओर से केवल मुरली विजय 32 और महेंद्र सिंह धोनी ही टिक पाए। चेन्नई 6 ओवरों में 82 रन बनाकर उक्त मैच 24 रन से हार गई थी। बेंगलुरु के लिए जहीर खान तब तुरुप का पत्ता बनकर सामने आए थे। उन्होंने दो ओवर में चार विकेट निकालकर चेन्नई सुपर किंग्स को समेट दिया था। 

Jasmeet