100 मीटर का छक्का मारने पर मिलने चाहिए 8 रन, चहल ने ट्वीट कर आकाश चोपड़ा की बोलती बंद

punjabkesari.in Monday, Apr 04, 2022 - 07:59 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : टी20 का फॉर्मेट बल्लेबाज का खेल माना जाता है। इस फॉर्मेट में बल्लेबाजों के बल्ले से बड़े-बड़े शॉट्स देखने को मिलते हैं। कई बार तो बल्लेबाजों 100 मीटर से ज्यादा की दूरी का भी छक्का मार देते हैं। बल्लेबाजों के बड़े शॉट्स को देखते हुए आईपीएल में कमेंट्री कर रहे आकाश चोपड़ा ने ट्विटर पर एक सुझाव दिया था। आकाश चोपड़ा ने 100 मीटर का छक्का मारने पर 8 रन मिलने चाहिए। अब इस पर लेग स्पिनर चहल ने ट्वीट कर उनकी बोलती बंद कर दी है।

आकाश चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि 100 मीटर से ज्यादा लंबा छक्का मारने पर बल्लेबाजों को 8 रन मिलने चाहिए। इस पर चहल ने ट्वीट करते हुए कहा कि तीन डॉट गेंदों को एक विकेट देनी चाहिए भईया। इसके जवाब आकाश चोपड़ा ने लिखा कि अगर गेंदबाज 3 विकेट लेता है तो उसे एक ओवर अतिरिक्त मिलना चाहिए। सोचो कि अगर आपको कोई बल्लेबाज 8 रन लेने के लिए छक्का मारने जा रहा है तो गेंदबाज के पास विकेट लेने का सुनहरा मौका होगा। फैंस को चहल का यह जवाब काफी पसंद आया और वह जमकर उनके इस ट्वीट को लाईक और रिट्वीट कर रहे हैं।

वहीं इस पर सुरेश रैना की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। सुरेश रैना को चहल का ट्वीट काफी पसंद आया और वह इस पर खूब हंसे। गौर हो कि चहल इस बार राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे हैं और उन्होंने अब तक खेले दो मैचों में 5 विकेट अपने नाम किए हैं। राजस्थान की टीम अंक तालिका में पहले स्थान पर बनी हुई है।
 

Content Writer

Raj chaurasiya