हार्दिक के बेटे की नई तस्वीर आई सामने, मां की गोद में नजर आया छोटू पांड्या

punjabkesari.in Monday, Aug 24, 2020 - 01:20 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के धमाकेदार ऑलराउंडर और आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या क्रिकेट में वापसी करने के लिए तैयार हैं। वह 19 सितम्बर से शुरू होने वाले आईपीएल 2020 के लिए अपनी टीम के साथ यूएई में हैं और होटल के रूम में सेल्फ आइसोशनल से गुजर रहे हैं। हाल ही में पांड्या ने अपनी पत्नी नताशा स्टनोविच के साथ बात की और इसका एक स्क्रीन शाॅट शेयर किया है जिसमें हार्दिक का बेटा अगस्तय की पहली झलक देखने को मिली। 

हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर इस फोटो को शेयर किया है जिसमें छोटू पांड्या (अगस्तय) मां की गोद में नजर आया। हार्दिक ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, मैं अपने दोनों एंशल्स को याद कर रहा हूं। आप दोनों के मेरे जीवन में आने के लिए मैं धन्य हुआ। इस फोटो पर नताशा ने भी रिप्लाई करते हुए कहा, हम भी आपसे प्यार करते हैं और आप याद कर रहे हैं। 

 

View this post on Instagram

Missing my 2 angels 👼 Blessed to have you both in my life 🙏🏾❤️

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

गौर हो कि हार्दिक पांड्या ने पिछले साल 22 सितम्बर के बाद से कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। उन्हें पीठ में इंजरी के बाद ऑप्रेशन करवाना पड़ा था और लम्बे समय बाद अब आईपीएल में खेलते दिखाई देंगे। आईपीएल 19 सितम्बर से 10 नवम्बर तक खेला जाएगा और सभी टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं। 

Sanjeev