भारत दौरे से पहले ऑस्ट्रेलिया को झटका, ये दिग्गज करा बैठा पैर में फ्रैक्चर

punjabkesari.in Sunday, Nov 13, 2022 - 01:52 PM (IST)

मेलबर्न: आस्ट्रेलियाई ऑल-राउंडर ग्लेन मैक्सवेल जन्मदिन की पार्टी के दौरान एक दुर्घटना में अपने पैर में फ्रेक्चर करा बैठे, जिससे उनके अगले साल भारत दौरे पर जाने पर संदेह के बादल छा गए हैं। मैक्सवेल (34 साल) अपने मित्र के 50वें जन्मदिन के जश्न के मौके पर अपने बाएं पैर की ‘फिबुला' में फ्रेक्चर करा बैठे और रविवार को इसकी सर्जरी करायी गई। यह घटना शनिवार की है, जिसमें मैक्सवेल और उनका दोस्त घर के पिछले हिस्से में दौड़ रहे थे। 

‘क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू' की रिपोर्ट के अनुसार,‘‘दोनों फिसलकर गिर गये जिसमें मैक्सवेल की टांग उनके दोस्त के नीचे आ गयी। दोनों में से कोई भी नशे की हालत में नहीं थे और दूसरे व्यक्ति को चोट नहीं लगी है।'' आस्ट्रेलिया को अगले साल फरवरी से मार्च तक भारत दौरे के दौरान चार टेस्ट और तीन वनडे खेलने हैं।

PunjabKesari

अब देखना होगा कि वह इन मैचों के लिये समय पर उबर पायेंगे या नहीं। इस आल राउंडर को लंबी ‘रिहैबिलिटेशन' प्रक्रिया से गुजरना होगा, जिससे वह महीनों तक खेल से दूर रहेंगे। इस चोट से मैक्सवेल गुरूवार से एडीलेड में इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हो रही वनडे श्रृंखला से भी बाहर हो गये। वह 13 दिसंबर से चार फरवरी तक होने वाली बिग बैश लीग में भी नहीं खेल पायेंगे। इंग्लैंड श्रृंखला के लिये सीन एबोट को मैक्सवेल की जगह टीम में शामिल किया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News