पता नहीं प्रशंसक उन पर क्यों बरस रहे हैं- KL Rahul के बचाव में आए आकाश चोपड़ा

punjabkesari.in Thursday, Sep 29, 2022 - 11:14 PM (IST)

खेल डैस्क : भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका का 3 मैचों की टी-20 सीरिज के पहले मैच को भारत ने 8 विकेट से जीत लिया है। भारत को मात्र 107 रन का लक्षय मिला था। भारत की ओर से चेज करते हुए भारतीय बल्लेबाज के.एल राहुल और सूर्यकुमार यादव ने अर्धशतकीय पारी खेली। सूर्यकुमार ने 33 गेंदो में 50 रन जड़े, वहीं राहुल ने 56 गेंदों में 51 रन की पारी खेली। 


केएल राहुल की 56 गेंदो में 51 रन की पारी भारतीय टीम की ओर से टी-20 में सबसे धीमी अर्धशतकीय पारी रही। इस धीमी पारी की क्रिकेट प्रशंसक खूब आलोचना कर रहे हैं और के.एल राहुल पर निशाना साध रहे हैं। केएल राहुल की आलोचना होते देख अब भारतीय पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा राहुल के बचाब में उतरे हैं। 

आकाश चोपड़ा ने कहा कि भारतीय उप कप्तान राहुल ने इस मैच में अच्छी बल्लेबाजी की है, पता नहीं प्रशंसक उन पर क्यों बरस रहे हैं। इस मैच में पिच बल्लेबाजी के अनुकूल नहीं थी और हमें छोटा लक्ष्य मिला था। आकाश ने कहा कि अगर लक्षय छोटा हो तो बल्लेबाज को बड़े शॉट खेलने की जरूरत क्यों है। बल्लेबाज का आते ही बड़े शॉट खेलने के बजाय पहले ग्राउंड में सेट होना, इसमें क्या गलत है। आकाश ने कहा कि मैं प्रशंसकों से आग्रह करता हूं कि राहुल पर हमलावर न हो।


बता दें कि भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका टी-20 सीरिज में कुल 3 मैच खेले जाने है। पहले मैच में जीत के बाद भारत ने सीरिज में 1-0 से बढ़त बना ली है। भारत दूसरा टी-20-मैच  गुवाहटी में 2 अक्तूबर को खेलेगा और तीसरा मैच 4 अक्तूबर को खेलेगा। इस टी-20 सीरिज के बाद भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरिज भी खेलेगी। वनडे सीरिज का पहला मैच 6 अक्तूबर को खेला जाना है।

Content Writer

Jasmeet