आकाश चोपड़ा ने धार्मिक स्थलों को खोलने पर उठाए सवाल, फैंस ने सुनाई खरी खोटी

punjabkesari.in Sunday, May 31, 2020 - 01:28 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: कोविड 19 महामारी से लड़के के लिए भारत देश में एक बार फिर से सरकार के द्वार लाॅकडाउन लगाया गया है, जिसके तहेत इस बार लाॅकडाउन को अनलाॅक-1 नाम दिया गया है। बता दें कि केंद्र सरकार का प्लान है कि अब देश को धीरे -धीरे के तरीके से खोलने की कोशिश करेंगी। हालांकि कांटेनमेंट जोन में लॉकडाउन 1 जून से 30 जीन तक रहेगा। ऐसे में सरकार के ऐलान के बाद टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने धार्मिक स्थलों को खोलने को लेकर सवाल उठाया, जिसके बाद वह फैंस के निशान पर आ गए और सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होना शुरू हो गए।

— Aakash Chopra (@cricketaakash) May 30, 2020

दरअसल, आकाश चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मॉल, रेस्टोरेंट वगैरह... ये वित्तीय जरूरतों के लिए जरूरी हैं.... और शायद, इसलिए उन्हें हमेशा के लिए बंद रखना संभव नहीं है। लेकिन हमें जनता के लिए पूजा स्थलों की आवश्यकता क्यों है?? भगवान हर जगह है.... क्या नहीं है??' आकाश चोपड़ा के इस ट्वीट के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। वही एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, हमें स्टेडियम में दर्शकों की आवश्यकता क्यों है? हम वैसे भी इसे टीवी या मोबाइल फोन पर देख सकते हैं।

गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है और अब भारत संक्रमण के सबसे ज्यादा मामलों वाले देशों में 9वें स्थान पर आ गया है। पिछले 24 घंटों के दौरान देश में इसका कहर सबसे ज्यादा बरपा है और संक्रमण के रिकॉर्ड 8380 नए मामले दर्ज किए गए जिससे संक्रमितों की कुल संख्या 182143 पर पहुंच गई है और इस अवधि में 193 लोगों की मौत होने से इस संक्रमण से मरने वाले लोगों की संख्या 5164 हो गई।

सोशल मीडिया पर फैंस के यूं आए रिएक्शन...


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News