केएल राहुल को टेस्ट उप-कप्तान बनाए जाने पर आकाश चोपड़ा ने रहाणे को लेकर कही ये बड़ी बात

punjabkesari.in Sunday, Dec 19, 2021 - 05:25 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट के अंदर की गतिशीलता वर्तमान समय में थोड़ी परेशान करने वाली लग सकती है लेकिन आगामी कार्यक्रम पर टीम और प्रबंधन का पूरा ध्यान है। इसी क्रम में केएल राहुल को सबसे लंबे प्रारूप में विराट कोहली का उप-कप्तान नियुक्त किया गया है क्योंकि रोहित शर्मा हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं। केएल राहुल को टेस्ट उप-कप्तान बनाने पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कहा कि अजिंक्य रहाणे को अब इलेवन में जगह मिलना मुश्किल हो सकता है। 

चोपड़ा ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि केएल राहुल को भारत के टेस्ट उप-कप्तान (दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए) के रूप में नियुक्त किया गया है क्योंकि रोहित शर्मा चोटिल हैं। राहुल द्रविड़ कोच हैं, रोहित सफेद गेंद के प्रारूप के कप्तान हैं। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि राहुल को वनडे में भी उप-कप्तान बनाया जा सकता है। अजिंक्य रहाणे के लिए इलेवन में जगह बनाना मुश्किल हो सकता है। वह अभी कुछ टेस्ट मैच पहले कप्तान थे, लेकिन अभी वह उप-कप्तान भी नहीं हैं। भारतीय क्रिकेट में चीजें बदल रही हैं। 

भारत बॉक्सिंग डे टेस्ट से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगा और इसके बाद इतने ही एकदिवसीय मैच होंगे। दक्षिण अफ्रीका में नए कोविड-19 वेंरिएंट ओमिक्रॉन के खतरे के कारण सीरीज में देरी होने के कारण निर्धारित टी20 इंटरनेशनल सीरीज को अभी के लिए स्थगित कर दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News