CWC19: आमिर, मलिक ने आलोचकों से कहा, अपशब्दों का इस्तेमाल मत कीजिए

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2019 - 02:11 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: विश्व कप के मैच में भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने प्रशंसकों से खिलाड़ियों के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल नहीं करने की अपील की है जबकि सीनियर हरफनमौला शोएब मलिक ने खिलाड़ियों के परिवार को आलोचना के दायरे से बाहर रखने को कहा है। 


पाकिस्तान के खिलाड़ियों को सोशल मीडिया पर उपहास का पात्र बनना पड़ रहा है जबकि पूर्व क्रिकेटर भी उन्हें इस हार के लिए आड़े हाथों ले रहे हैं। पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने सरफराज अहमद की कप्तानी को बेवकूफाना कहा जबकि भारतीय टेनिस स्टार पत्नी सानिया मिर्जा के साथ रेस्त्रां का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद मलिक भी आलोचकों का कोपभाजन बने हुए हैं।



मलिक ने ट्वीट किया, ‘सभी खिलाड़ियों की ओर से मैं मीडिया और लोगों से हमारे परिवार के लिए सम्मान बरकरार रखने की अपील करता हूं। उन्हें बिना वजह इसमें नहीं घसीटा जाना चाहिए। यह अच्छी बात नहीं है ।' मलिक ने यह भी कहा कि सोशल मीडिया पर डाला गया वीडियो मैच से पहले की रात का नहीं है। वहीं आमिर ने कहा, ‘प्लीज खिलाड़ियों के लिए बुरे अल्फाज का इस्तेमाल नहीं करे। ईंशाअल्लाह हम वापसी करेंगे और इसके लिए आपका साथ चाहिए।' पाकिस्तान को अब 23 जून को दक्षिण अफ्रीका से खेलना है। 

Sanjeev