मैक्सवेल के प्रदर्शन से गदगद हुए ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच, कही यह बात

9/17/2020 11:36:12 AM

नई दिल्ली : इंगलैंड से टी-20 सीरीज हारने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम ने वनडे सीरीज 2-1 से जीत ली। सीरीज के तीसरे और आखिरी निर्णायक मैच में मैक्सवेल और कैरी की शतक की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने जीत हासिल कर ली। अपनी टीम की जीत पर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच काफी खुश थे। उन्होंने मैक्सवेल की जमकर तारीफ की। 

फिंच ने कहा-  मैक्सी मैदान के चारों ओर खेल सकते हैं, और जिस तरह से उन्होंने उस पारी को आगे बढ़ाया वह इसे बढिय़ा बनाते चले गए। मुझे लगता है कि उन्होंने एक दूसरे को दाएं / बाएं संयोजन के साथ खिलाया वह अविश्वसनीय था। हम अभी भी सुधार कर रहे हैं। हमने आज रात दबाव में बेहतरीन मौके भुनाए। इससे पहले हम श्रृंखला के दौरान अन्य समय में सामान्य रहे हैं।

फिंच ने कहा- अब हमें पहल करने के लिए किसी की आवश्यकता है, और आज इन दो लोगों ने वो काम कर दिया। मुझे वास्तव में उन पर गर्व है। ईसीबी और सभी के लिए धन्यवाद जिन्होंने इस सीरीज को आयोजित किया।

बता दें कि इंगलैंड ने पहले खेलते हुए बेयरस्टो के शतक की बदौलत 303 रन बनाए थे। जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने एक समय 75 रन पर पांच विकेट गंवा दिए थे लेकिन ग्लेन मैक्सवेल और एलेक्स केरी ने शानदार शतक लगाकर टीम को जीत दिला दी।


Jasmeet

Related News