एबी डी विलियर्स का बड़ा बयान, बोले- RCB के कप्तान कोहली हैं शानदार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 24, 2018 - 01:11 PM (IST)

नई दिल्लीः दक्षिण अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज एबी डी विलियर्स (AB de Villiers) ने कहा कि, राॅयल चैलेंजर्स के कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) शानदार हैं। इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि, कोहली ने मुश्किल हालात में बार-बार अपनी क्षमता साबित की है। कोहली और डी विलियर्स आपस में काफी गहरे दोस्त हैं और आईपीएल (IPL 2018) टूर्नामेंट के 11वें सीजन में दोनों राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम की ओर से खेल रहे हैं।

एबी डी विलियर्स और विराट कोहली आईपीएल में 

एबी डी विलियर्स ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा, ''अच्छे कप्तान की असली पहचान तब होती है जब आप अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे हो और फिर भी टीम की अगुवाई करते हुए आप अच्छा काम करें। इस मामले में उसने हमेशा सफलता हासिल की है। वह हमारे लिए बेहतरीन कप्तान रहा है।'' डिविलियर्स ने कहा कि, कोहली ट्रेनिंग सेशन में टीम की बेहतरी के लिए काफी कोशिश करते हैं और उन्होंने उम्मीद जताई कि वो बाकी बचे आईपीएल में काफी रन बटोरेंगे। डिविलियर्स फिलहाल अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं और उनकी बल्लेबाजी के दम पर ही आरसीबी ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ जीत दर्ज की थी।

कोहली ने भी बांधे थे एबी डी विलियर्स की तारीफों के पुल

इससे पहले कोहली ने एबी डी विलियर्स की तारीफ करते हुए कहा था कि, "डीविलियर्स जैसे बल्लेबाजी करते हैं वह लाजवाब है।" कोहली ने कहा है कि, "मैंने अक्सर इस मुद्दे पर चर्चा होते सुना है कि मुझमें और डीविलियर्स में कौन बेहतर बल्लेबाज है।" उन्होंने कहा, "मैं सभी फॉरमेट में खेल सकता हूं। लेकिन मैं ऐसे शॉट्स नहीं खेल सकता जैसा डीवीलियर्स मैदान पर खेलते हैं।" कोहली ने बताया कि, "मैं उनकी तरह नए-नए शॉट्स नहीं खेल सकता। लोग एबी को इसलिए पसंद करते हैं कितनी उनमें योग्यता है अद्भुत शॉट्स खेलने की।"

Jasmeet