एबी डीविलियर्स बने पिता, पत्नी डेनिएल ने दिया तीसरे बच्चे को जन्म

punjabkesari.in Friday, Nov 20, 2020 - 02:54 PM (IST)

प्रिटोरिया : दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स और उनकी पत्नी डेनिएल डीविलियर्स तीसरी बार माता-पिता बन गए हैं। हाल ही में संपन्न हुए आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की बल्लेबाजी में मुख्य भूमिका निभाने वाले डिविलियर्स ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है। साथ ही खुलासा किया कि उन्होंने 11 नवंबर को अपनी बेटी का स्वागत किया।

डिविलियर्स द्वारा साझा की गई दिल को छू लेने वाली तस्वीर में वह अपनी पत्नी और बेटी के साथ दिख रहे हैं। डिविलियर्स के परिवार के नए सदस्य का नाम यांते डिविलियर्स रखा गया है। 11-11-2020 को हमने दुनिया की एक खूबसूरत बच्ची का स्वागत किया यांते डिविलियर्स। आप हमारे परिवार के लिए एक आशीर्वाद की तरह हैं। हम आपके आभारी हैं! 

View this post on Instagram

A post shared by AB de Villiers (@abdevilliers17)

 

डिविलियर्स और डेनियल ने लंबे डेटिंग के बाद शादी की थी। दोनों के दो बेटे पहले से हैं। एक का नाम अब्राहम डिविलियर्स तो दूसरे का नाम जॉन रिचर्डस डिविलियर्स है। डेनियल दक्षिण अफ्रीका की ग्लैमरर्स इंडस्ट्री का जाना-माना नाम रही हैं।

 बता दें कि आईपीएल के 13वें संस्करण में आरसीबी टीम एलिमिनेटर में सनराइजर्स हैदराबाद से हारने के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने टूर्नामैंट में अच्छा खेल दिखाया। उन्होंने 158.74 की स्ट्राइक रेट से 454 रन बनाए। जिसमें पांच अर्धशतक भी शामिल थे।

Jasmeet