बिग बैश लीग में हिस्सा नहीं लेंगे एबी डीविलियर्स, बड़ा कारण आया सामने

punjabkesari.in Tuesday, Oct 27, 2020 - 03:59 PM (IST)

ब्रिसबेन : दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज एबी डीविलियर्स बिग बैश लीग (बीबीएल) के आगामी सीजन से बाहर हो गए हैं कि क्योंकि वह और उनकी पत्नी अपने तीसरे बच्चे के जन्म की उम्मीद कर रहे हैं। डीविलियर्स ने कहा- पिछले सत्र द हीट के लिए खेलना बहुत अच्छा था। मैं भविष्य में टीम के साथ जुडऩा पसंद करूंगा। टीम को वे परिणाम नहीं मिले जिनकी हम उम्मीद कर रहे थे और मैं समझता हूं कि कुछ काम ऐसे हैं जिससे निपटना ही होगा। 

बीबीएल, AB de Villiers, Participate, Big Bash League, BBL 9, Cricket news in hindi, Sports news, एबी डीविलियर्स, बिग बैश लीग,

डीविलियर्स ने कहा- हम बहुत जल्द अपने नवीनतम बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं और एक युवा, बढ़ते परिवार और यात्रा के दौरान अनिश्चितता और कोविड-19 के कारण अनिश्चितता के साथ, हमने अनिच्छा से फैसला किया कि यह इस सीजन में नहीं होगा। डीविलियर्स वर्तमान में संयुक्त अरब अमीरात में चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में हिस्सा ले रहे हैं। वह लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आर.सी.बी.) की ओर से खेल रहे हैं।

ब्रिस्बेन हीट के कोच डेरेन लेहमन ने कहा- हम पिछले सीजऩ के बाद से एबी के नियमित संपर्क में हैं और जबकि चीजें शुरू में उनके वापस आने के लिए ठीक लग रही थीं, कुछ कारक सामने आए हैं, जिन्होंने सभी की योजनाओं को बदल दिया। हम फिलहाल डीविलियर्स के साथ संपर्क में हैं। स्वाभाविक रूप से, हम उनके लिए बहुत खुश हैं।

बीबीएल, AB de Villiers, Participate, Big Bash League, BBL 9, Cricket news in hindi, Sports news, एबी डीविलियर्स, बिग बैश लीग,
इस बीच हीट ने अफगानिस्तान के स्पिनर मुजीब उर रहमान को फिर से टीम में शामिल कर लिय है। हेड कोच डेरेन लीमैन ने कहा- हम मुजीब के लिए खुश हैं और वह संभावित रूप से सामान्य प्रारूप में काफी अलग दिख रहे हैं। उनकी बहुमुखी प्रतिभा और संभावनाएं पैदा करने की क्षमता हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News