ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला के लिए अब्बास और यासिर रिजर्व के तौर पर पाक टीम में शामिल

punjabkesari.in Thursday, Feb 10, 2022 - 12:39 PM (IST)

कराची : पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद अब्बास को उनकी फिटनेस और रवैये को लेकर शिकायत के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू टेस्ट श्रृंखला के लिए रिजर्व की सूची में रखा गया है। सूत्र के अनुसार राष्ट्रीय टीम के फिजियो क्लिफ डीकन ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा से अब्बास के रवैये की शिकायत की है। 

सूत्र ने कहा, ‘डीकन ने रमीज से कहा कि वह अभ्यास को लेकर अब्बास के रवैये से खुश नहीं हैं।' उन्होंने कहा, ‘बोर्ड ने अब्बास से बात की है और उसने अपनी रफ्तार में सुधार लाकर फिटनेस शेड्यूल को पूरा समय देने का वादा किया है।' टीम प्रबंधन ने उनके पूरी तरह से फिट होने और रफ्तार में सुधार करने तक उन्हें रिजर्व में रखा है। लेग स्पिनर यासिर शाह को भी फिटनेस और अन्य कारणों से रिजर्व में रखा गया है। 

यासिर का नाम पुलिस केस में आ गया था जब 14 वर्ष की एक लड़की के रिश्तेदारों ने आरोप लगाया कि लड़की के यौन शोषण और उसे ब्लैकमेल करने के लिए वीडियो बनाने के आरोपी अपने एक करीबी दोस्त को बचाने के लिए उन्होंने उन्हें धमकियां दी है। बाद में मामले से यासिर का नाम हटा दिया गया लेकिन अदालत में मामले पर सुनवाई चल रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News