अब्दुल समद ने खेला गजब का शॉट, देखते ही रह गए पैट कमिंस; देखें वीडियो

4/12/2021 12:09:12 AM

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के तीसरे मुुकाबले में कोलकाता नाईट राईडर्स की टीम ने हैदराबाद को 10 रन से हरा दिया और सीजन की शुरूआत जीत के साथ की। इस मैच में हैदराबाद के बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला पाए। हैदराबाद की तरफ से जॉनी बेयरस्टो और मनीष पांडे ने अर्धशतकीय पारियां खेली। बेयरस्टो ने 55 रन की पारी खेली वहीं मनीष पांडे ने 61 रन की पारी खेली। लेकिन इस मैच में युवा बल्लेबाज अब्दुल समद ने सबका ध्यान अपनी ओर आर्कषित किया।

8वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए अब्दुल समद ने कोलकाता के खिलाफ तेज तर्रार पारी खेली। अब्दुल समद ने 8 गेंदों पर 19 रन बनाए। उन्होंने इस दौरान दो बड़े छक्के लगाए। उन्होंने यह छक्के किसी और गेंदबाज को नहीं बल्कि दुनिया के तेज गेंदबाजों में शुमार पैट कमिंस को लगाए। पैट कमिंस के खिलाफ लगाए दो छक्कों ने अब्दुल समद की छोटी सी पारी ने सभी का दिल जीत लिया। ऐसा नहीं कि समद ने पहली बार किसी बड़े गेंदबाज को छ्क्के लगाए हों। वह पहले भी ऐसा कर चुके हैं। देखें -

बड़े गेंदबाजों के खिलाफ लगाते हैं बड़े शॉट्स

कमिंस - 3 छक्के (8 गेंद)
बुमराह - 2 छक्के (6 गेंद)
नॉर्टजे - 2 छक्के (8 गेंद)
रबाडा - 1 छक्का (5 गेंद)

समद को कोलकाता के खिलाफ मात्र 8 गेंदें ही खेलने का मौका मिला। अगर उन्हें बल्लेबाजी में ऊपर भेजा गया तो शायद यह मैच हैदराबाद की टीम जीत भी सकती थी। क्योंकि अब्दुल समद ने निचले क्रम पर आकर कोलकाता के गेंदबाजों को पीटा। इस दौरान समद का स्ट्राईक रेट 237 का रहा। 
 


Content Writer

Raj chaurasiya

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static