अभिषेक शर्मा ने किया खुलासा- किस रणनीति के तहत गए थे मैदान में

punjabkesari.in Saturday, Oct 03, 2020 - 10:19 AM (IST)

नई दिल्ली : हैदराबाद की टीम जब चेन्नई के खिलाफ 69 रनों पर चार विकेट गंवा चुकी थी तो ऐसा लग रहा था कि हैदराबाद 130 के आसपास ही पहुंच पाएगी। लेकिन हैदराबाद के युवा क्रिकेटरों प्रियम गर्ग और अभिषेक शर्मा ने तेजतर्रार पारियां खेलकर टीम का स्कोर 164 रन पर ला खड़ा किया। अभिषेक ने इस दौरान 24 गेंदों में चार चौकों और एक छक्के की मदद से 31 रन बनाए। 

अभिषेक ने अपनी खेल की रणनीति साझा करते हुए कहा कि शुरू में हम अपना खेल खेलना चाह रहे थे और जो कुछ भी हमारे जोन में आ रहा है, हम अंतराल में हिट करने की कोशिश कर रहे थे। हम (गर्ग और मैं) पूरे शिविर में अभ्यास कर रहे थे और आज हमें मौका मिल गया। यह हमारी टीम के खेल के बारे में है और कोच और कप्तान ने हमें स्पष्ट भूमिकाएं दी हैं और कोई दबाव नहीं है और यह सब हमारे प्राकृतिक खेल खेलने के बारे में है। 

वहीं, पिच पर बात करते हुए अभिषेक ने कहा- यह स्किडी नहीं है और यह बीच में रुक रही है, हम शुरू में लगभग 150 की तलाश कर रहे थे लेकिन फिर कुछ अच्छे शॉट आए। बता दें कि अभिषेक अंडर-19 विजेता टीम के सदस्य रहे हैं। अमृतसर के रहने वाले अभिषेक अब तक 10 मैचों में 22 की औसत से 113 रन बना चुके हैं। इस दौरान उनकी स्ट्राइक रेट 152 रही है। वह दो विकेट भी निकाल चुके हैं।

Raj chaurasiya