अबुधाबी टी10 : जजई का नाबाद अर्धशतक, बांग्ला टाइगर्स ने डेक्कन ग्लैडिएटर्स को हराया

punjabkesari.in Friday, Nov 26, 2021 - 03:47 PM (IST)

अबुधाबी : हजरतुल्लाह जजई के महज 26 गेंद में नाबाद 59 रन की मदद से बांग्ला टाइगर्स ने यहां अबुधाबी टी10 मैच में डेक्कन ग्लैडिएटर्स पर 9 विकेट की शानदार जीत दर्ज की। जॉनसन चार्ल्स की शीर्ष क्रम में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बाद विल जैक्स और जजई के शानदार प्रदर्शन से बांग्ला टाइगर्स ने 8.1 ओवर में 117 रन के लक्ष्य को हासिल कर लिया। 

इस तीसरी जीत से बांग्ला टाइगर्स की टीम अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है जिसमें वह डेक्कन ग्लैडिएटर्स और दिल्ली बुल्स के बीच मौजूद है। इन दोनों टीमों ने भी तीन जीत दर्ज की हैं। चार्ल्स(22 रन, दो चौके, दो छक्के) और जजई (तीन चौके, पांच छक्के) ने पिछले मैच की तरह इस मैच में आक्रामक शुरूआत करायी। दूसरे ओवर में चार्ल्स ओडियन स्मिथ का शिकार बने, जब टीम का स्कोर 34 रन था। पर जैक्स (नाबाद 28 रन) ने भी आते ही वही आक्रामकता जारी रखी। 

जजई और जैक्स ने 50 रन की भागीदारी निभायी। इसके बाद बायें हाथ के बल्लेबाज जजई ने छक्का जड़कर अपना अर्धशतक पूरा किया और विजयी रन भी उन्हीं के बल्ले से निकला। उन्होंने टॉम बैंटन की फुल टॉस गेंद पर लांग आन पर चौका लगाकर जीत दिलाई। 

इससे पहले ग्लैडिएटर्स के सलामी बल्लेबाजों ने भी अच्छी शुरूआत की। लेकिन अपना पहला मैच खेल रहे मोहम्मद आमिर ने टॉम कोहलर कैडमोर (11) को आउट कर रन गति पर लगाम लगायी। टीम के लिये सर्वाधिक रन टॉम बेंटन (30 रन) ने बनाये। उसके लिये अंत में डेविड विसे ने नाबाद 25 और ओडियन स्मिथ ने नाबाद 26 रन बनाये जिससे टीम पांच विकेट पर 116 रन बनाने में असफल रही। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News