अबू धाबी टी10 लीग : दिल्ली बुल्स ने बांग्ला टाइगर्स को 6 विकेट से हराया

punjabkesari.in Sunday, Nov 21, 2021 - 11:36 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : दिल्ली बुल्स ने शनिवार को बांग्ला टाइगर्स पर 6 विकेट से जीत दर्ज करने के बाद अबू धाबी टी10 में एक और जीत दर्ज की। दिल्ली बुल्स ने टॉस जीतकर गेंद से चमक बिखेरी और बांग्ला टाइगर्स को अपने 10 ओवरों में 69/6 पर रोक दिया। इसके बाद शेरफेन रदरफोर्ड और इयोन मोर्गन की पारी ने दिल्ली बुल्स को 8.1 ओवर में अपने लक्ष्य हासिल करने में मदद की। 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली बुल्स को रहमानुल्ला गुरबाज ल्यूक वुड का शिकार हो गए जबकि जेम्स फॉल्कनर ने अगले ही ओवर में रिले रोसौव को आउट कर दिया। इस दौरान बुल्स का स्कोर 9/2 था। चौथे ओवर में मोहम्मद हफीज के आउट होने पर बुल्स ने खुद को और मुश्किल में पाया। हालांकि रदरफोर्ड ने टॉम हार्टले की गेंद पर दो चौके लगाए और बुल्स को मैच में बनाए रखा। वेस्ट इंडीयन ने दिल्ली बुल्स को 14 गेंदों में 27 रनों की पारी के साथ ड्राइवर सीट पर बिठा दिया और उनके जाने के बाद इयोन मोर्गन ने जिम्मेदारी ली और 16 गेंदों में 26 रनों की नाबाद पारी खेलकर लक्ष्य को हासिल किया। 

इससे पहले दिल्ली बुल्स ने बांग्ला टाइगर्स की बल्लेबाजी लाइन-अप को तोड़ा। फजलहक फारूकी ने दूसरे ओवर में आंद्रे फ्लेचर और कप्तान फाफ डुप्लेसिस को आउट किया जिसने टाइगर्स को मात्र 8 रन पर दो विकेट गंवाने पड़े। इसके बाद आदिल राशिद ने हजरतुल्लाह जजई और जॉनसन चार्ल्स के विकेट लिए। जब रोमारियो शेफर्ड ने बेनी हॉवेल को 5.5 ओवर में 28/6 पर आउट कर दिया और टाइगर्स काफी तनाव आ गए थे। 

हालांकि इसुरु उदाना (14 गेंदों पर 21* रन) और जेम्स फॉल्कनर (13 गेंदों पर 19* रन) ने अपनी पारी के अंतिम चार ओवरों में कुछ बड़े हिट लगाए। 25 गेंदों में 41 रनों की उनकी नाबाद साझेदारी ने टाइगर्स को अपने 10 ओवरों में 69/6 के स्कोर को बढ़ाने में मदद की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News