एशिया कप रद्द होने पर भड़का PCB, कहा- गांगुली चाहे हर हफ्ते बयान देते रहे, आखिरी फैसला ACC करेगा

punjabkesari.in Thursday, Jul 09, 2020 - 02:54 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कल एशिया कप के रद्द होने की जानकारी दी थी। अब इस बात की पुष्टि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष एहसान मनी ने भी कर दी है और कहा कि इसमें कोई राजनीति नहीं है। सुरक्षा कारणों की वजह से ये फैसला लिया गया है। लेकिन गांगुली के बयान से भड़के पीसीबी के मीडिया डायरेक्टर समियुल हसन ने इस पूरे मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आखिरी फैसला एशियन क्रिकेट काउंसिल (एसीसी) करेगा। 

हसन ने कहा कि गांगुली भले ही हर हफ्ते बयान देते रहे लेकिन इसका कोई आधार और फायदा नहीं होगा। एशिया कप को लेकर आखिरी फैसला एसीसी करेगा और इसका ऐलान नजमुल हसन करेंगे। जहां तक हमें पता है कि इसको लेकर फैसला एसीसी की अगली बैठक में होगा। 

गौर हो कि एशिया कप को लेकर बीसीसीआई और पीसीबी में लगातार बयानबाजी चल रही है। एशिया कप इस साल सितंबर में पाकिस्तान में आयोजित होना था लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इसे रद्द कर दिया गया है। एशिया कप के रद्द होने के बाद वर्ल्ड कप 2020 बचा है और अगर आईसीसी इस रद्द करता है तो आईपीएल का रास्ता साफ हो जाएगा और सितम्बर में आईपीएल को लेकर उम्मीद लगाई जा सकती है। 

Sanjeev