रबाडा के साथ रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बोली मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर Madjozi

punjabkesari.in Saturday, Feb 29, 2020 - 03:11 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिकेटरों और फिल्मी नगरी का एक दूसरे से खास रिश्ता रहा है। अब लिस्ट में दक्षिण अफ्रीका की रैपर, एक्ट्रेस और सिंगर Sho Madjozi और दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा का नाम एक दूसरे से जोड़ा जा रहा है। अब Madjozi ने रबाडा के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की है। उन्होंने कहा कि रबाडा और वह दोनों सिर्फ दोस्त हैं। रबाडा को हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ हुई तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज से आराम दिया गया है जिसमें द. अफ्रीका को 1-2 से हार मिली। रबाडा की अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली से वापसी होगी। 

रबाडा ने ब्रेक के दौरान अमेरिका में कुछ समय बिताया था। इस दौरान वह Madjozi से मिले और दोनों एक बार नहीं बल्कि कई सारे इवेंट्स में एक साथ दिखे जिसमें शिकागो में एनबीए ऑल-स्टार वीकेंड भी शामिल था। अब Madjozi ने रबाडा के बारे में सब कुछ साफ करते हुए कहा कि हम दोस्त हैं। उन्होंने कहा कि मेरे और रबाडा को लेकर अफवाहें इसलिए हैं क्योंकि हमने काफी समय एक साथ बिताया और मैं इस क्रिकेटर की बड़ी वाली फैन भी हूं। 

रबाडा ने कही ये बात 

उधर रबाडा ने भी Madjozi के साथ अपने रिश्तों को लेकर कहा कि सोशल मीडिया पर मिलने के बाद हमारी दोस्ती हुई। वह मेरी दोस्त है। डेढ़ साल पहले हम इंस्टाग्राम पर चैट कर रहे थे और तब हम दोस्त थे और तब से दोस्त ही हैं। 

Sanjeev