एक्ट्रेस ने युजवेंद्र चहल से पूछा शादी का प्लान, खिलाड़ी ने कह दी दिल की बात

punjabkesari.in Saturday, Apr 11, 2020 - 04:15 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोना वायरस (कोविड-19) के कारण पूरे भारत में लाकडाउन है। भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) टिकटाॅक के माध्यम से अपने फैंस का खूब मनोरंजन कर रहे हैं और लगातार वीडियो शेयर कर रहे हैं। अब चहल का एक नया वीडियो वायरस हो रहा है जिसमें वह अपनी महिला दोस्त और एक्ट्रेस जारा एस्मिन के साथ लाइव बातचीत करते नजर आए। इस दौरान उन्होंने अपनी शादी को लेकर भी चुप्पी तोड़ी। 

युजवेंद्र चहल की शादी का प्लान 

बातचीत के दौरान एक फैन के सवाल को एस्मिन ने चहल के सामने रखते हुए उन्हें शादी के बारे में पूछा। इस पर चहल ने मजाकिया अंदाज में कहा कि अभी तो इस बारे में नहीं सोच रहा हूं लेकिन कौन जानता है कोई सरप्राइज दे दूं। हालांकि बाद में चहल भी एस्मिन से शादी का सवाल किए बिना रह नहीं पाए। इस पर एस्मिन ने जवाब देते हुए कहा कि वह इस बारे में अभी नहीं सोच रहीं हैं। 

युजवेंद्र चहल का कोरोना वायरस को लेकर संदेश 

चहल ने लोगों से अपील की कि वह घर से बाहर ना निकलने। इसके अलावा चहल ने उन सभी लोगों पर भी निशाना साधा जो इस बीमारी का बहाना लेकर टिकटॉक वीडियो बनाते हैं। चहल ने वीडियो में कहा कि इस वक्त हमें कोरोना वायरस को लेकर मजाकिया वीडियो नहीं बनाना चाहिए। 

कोरोना वायरस का असर

गौर हो कि भारत में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार तेजी आ रही है। कोविड-19 ने भारत में 7600 से ज्यादा लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है जबकि 249 लोगों की मौत हो चुकी है। 

Sanjeev